scriptआप भी चलाते हैं PAYTM अकाउंट तो फिर ये खबर ध्यान से पढ़ें, कहीं आप न हो जाएं इनका शिकार | fraud with paytm account | Patrika News

आप भी चलाते हैं PAYTM अकाउंट तो फिर ये खबर ध्यान से पढ़ें, कहीं आप न हो जाएं इनका शिकार

locationग्वालियरPublished: Jan 10, 2018 11:53:32 am

Submitted by:

shyamendra parihar

बिल भुगतान करने उसका पेटीएम नंबर मांगा फिर फिर पेटीएम से 11 हजार 825 रुपए पार कर दिए।

fraud with paytm, paytm money, how to money transfer in to paytm account, money transfer from paytm to bank account, aadhar link with paytm, paytm money fraud, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर। रेस्टोरेंट संचालक को फोन कर पहले खाने का ऑर्डर किया। बिल भुगतान करने उसका पेटीएम नंबर मांगा फिर नंबर गलत बताकर उसके दो अन्य साथियों के भी नंबर हासिल किए। फिर तीनों के पेटीएम से 11 हजार 825 रुपए पार कर दिए। शातिर ठगों द्वारा लुटने पर संचालक ने इंदरगंज थाने में शिकायती आवेदन दिया। ठगी अचलेश्वर के पास मुगल दरबार रेस्टोरेंट संचालक आसिफ अली के साथ हुई।

 

पहले दिया FIRका आश्वासन फिर अपनी बात से मुकर गई पुलिस, मजदूर की मौत पर बवाल

 

आसिफ ने बताया ५ जनवरी को शर्मा नाम के व्यक्ति ने खाने का ऑर्डर किया। ३५०० रुपए का बिल बना। बिल भुगतान के लिए शर्मा ने पेटीएम नंबर मांगा। कुछ देर बाद फोन कर कहा नंबर गलत है। संचालक ने अपने साथी करन का नंबर दिया लेकिन शर्मा ने उसे भी गलत बताया। संचालक ने तीसरे साथी हरपाल का नंबर दिया। तीसरी बार भी नंबर गलत बताकर चौथे का पेटीएम नंबर मांगा तब संचालक बोले रेस्टोरेंट में पैसे दे जाओ और खाना ले जाओ।

 

2 साल बीते मगर इस रेलवे लाइन पर नहीं शुरू हुआ काम , ट्रेन हुई शुरू तो ये दो शहर आ जाएंगे करीब

 

कुछ देर बाद संचालक के साथी ने पेटीएम चेक किया तो पता चला पेटीएम से उसकी रकम पार हो गई।संचालक ने भी चैक किया तो उनके खाते से भी रकम गायब थी। आसिफ ने इंदरगंज थाने के अलावा कंपू स्थित साइबर सेल थाने में भी शिकायती आवेदन दिया है।

इनकी हुई रकम पार
आसिफ अली के पेटीएम से 8800 रुपए पार हुए। जबकि आसिफ के साथी करन और हरपाल सिंह यादव के पेटीएम से 2250 और 775 रुपए निकाले गए।

कर्नाटक से मोबाइल और तेलंगाना एक्स. से साइकिल चोरी
कर्नाटक एक्सप्रेस से 20 दिसंबर को दिल्ली निवासी मीरा श्रीवास का एक मोबाइल चोरी हो गया। ट्रेन ग्वालियर रेलवे स्टेशन के आसपास थी उसी समय घटना को अंजाम दिया गया। झांसी में मामला दर्ज करने के बाद जीरो पर मामला ग्वालियर जीआरपी को दिया गया है। वहीं ३० नवंबर को तेलंगगाना एक्सप्रेस में बर्थ के नीचे से एक व्हील साइकिल चोरी हो गई। सिकंदरा से जीरो पर जीआरपी ने मामला दर्ज किया है। साइकिल की कीमत ५० हजार बताई गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो