scriptफ्रंट में लगेंगे बीएमडब्ल्यू, ऑडी जैसे बड़े ब्रांड के शोरूम | Front will show showrooms of big brands like BMW, Audi | Patrika News

फ्रंट में लगेंगे बीएमडब्ल्यू, ऑडी जैसे बड़े ब्रांड के शोरूम

locationग्वालियरPublished: Dec 15, 2019 12:05:29 am

Submitted by:

Narendra Kuiya

– ऑटोमोबाइल सेक्टर में मेला प्राधिकरण ने कारोबारियों की सहमति से सीमांकन के बाद किया 101 दुकानों का आवंटन- ऑटोमोबाइल कारोबारियों ने जमा किया शुल्क, रविवार से बनना शुरू होंगे शोरूम

फ्रंट में लगेंगे बीएमडब्ल्यू, ऑडी जैसे बड़े ब्रांड के शोरूम

फ्रंट में लगेंगे बीएमडब्ल्यू, ऑडी जैसे बड़े ब्रांड के शोरूम

ग्वालियर. ग्वालियर व्यापार मेले में इस साल का ऑटोमोबाइल सेक्टर कुछ खास रहने वाला है क्योंकि इसमें राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर के ब्रांड के वाहन खरीदने को मिलेंगे। मेले में लगने वाले इस सेक्टर के लिए शनिवार को मेला प्राधिकरण ने ऑटोमोबाइल कारोबारियों को सीमांकन के बाद सहमति के साथ 101 दुकानों का आवंटन किया गया। ऑटोमोबाइल सेक्टर में प्रवेश द्वार के फ्रंट में ही बीएमडब्ल्यू, ऑडी, लैंड रोवर, स्कोडा आदि जैसे बड़े ब्रांड के शोरूम लगेंगे वहीं उसके बाद दो पहिया कमर्शियल वाहनों के बाद ई-रिक्शा के शोरूम लगाए जाएंगे। ऑटोमोबाइल कारोबारियों ने शोरूम का किराया भी जमा कर दिया है और रविवार से यहां शोरूम बनना भी शुरू हो जाएंगे।
ये रखा है किराया
– दो पहिया वाहन शोरूम 20 बाय 10 की स्टैंडर्ड साइज में 16284 रुपए
– चार पहिया वाहन शोरूम 20 बाय 10 की स्टैंडर्ड साइज में 21169 रुपए
सोमवार तक पूरा होगा दुकानों का आवंटन
मेला प्राधिकरण की ओर से बची हुई 161 दुकानों के आवंटन कार्य में से 92 लोगों ने रुपए जमा करा दिए हैं। बाकी बचे दुकानदार सोमवार तक रुपए जमा कर देंगे। मेला प्राधिकरण की मानें तो दुकानों के आवंटन का कार्य लगभग पूरा हो चुका है।
सीमांकन कर आवंटन किया
ऑटोमोबाइल सेक्टर में शनिवार को सभी कारोबारियों को बुलाकर जगह का सीमांकन कर आवंटन कर दिया गया है। इस बार का ऑटोमोबाइल सेक्टर कुछ खास रहेगा।
– प्रशांत गंगवाल, अध्यक्ष, ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण
रविवार से शोरूम लगाएंगे
ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए सभी ने सहमति से अपनी-अपनी जगह का चयन कर लिया है। रविवार से यहां शोरूम बनाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।
– हरिकांत समाधिया, ऑटोमोबाइल कारोबारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो