scriptपूल साइड पार्टी के साथ गेम्स का मजा | Fun Games with Poolside Party | Patrika News

पूल साइड पार्टी के साथ गेम्स का मजा

locationग्वालियरPublished: Jun 18, 2019 07:20:53 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

जेसीआई ग्वालियर प्रियदर्शिनी की ओर से सोमवार को एक निजी होटल में पूल साइड पार्टी का आयोजन किया गया।

 Poolside Parti

पूल साइड पार्टी के साथ गेम्स का मजा

ग्वालियर . जेसीआई ग्वालियर प्रियदर्शिनी की ओर से सोमवार को एक निजी होटल में पूल साइड पार्टी का आयोजन किया गया। मनोरंजन से भरपूर इस पार्टी में सदस्यों के लिए हाउजी के साथ ही कई मनोरंजक गेम्स खेले गए, जिसमें बड़ी संख्या में सदस्यों ने भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य प्रमिला वाजपेयी उपस्थित रहीं।
मेंबर्स को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज के समय मे महिलाओं को घर परिवार और समाज की भागदौड़ भरी जिंदगी से समय निकालकर खुद को रीचार्ज करने के लिए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाने चाहिए। कार्यक्रम में संस्था की अध्यक्ष पल्लवी अग्रवाल, सचिव रूचि गोयल, कार्यक्रम संयोजक रितिका अग्रवाल, कोमल मेहरा, सुनीता पोद्दार, अंकिता अग्रवाल, ममता शिवशंकर अग्रवाल, रुपाली मांगलिक, मनीषा गगरानी, रश्मि जैन, नीलिमा अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल उपस्थित रहे।

कई प्रोजेक्ट पर बनी रूपरेखा
लायंस क्लब ग्वालियर कॉस्मिक की कार्यकारिणी सभा का आयोजन गत दिवस किया गया, जिसमें वर्ष भर की कार्य योजना एवं प्रस्तावित बजट की प्रस्तुति अध्यक्ष मानव मेहरा द्वारा दी गई। सदन में चर्चा उपरांत बजट को सर्वसम्मिति से पास किया गया एवं कार्य योजना में मेडिकल चेकअप कैंप, सेल्फ ी पांइट, रिलिविंग द हंगर, पौधरोपण, नेकी की दीवार के साथ-साथ शहर को स्वच्छ बनाने हेतु कार्ययोजना पर विस्तृत चर्चा की गई। इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में निवर्तमान प्रांतपाल नितिन मांगलिंक एवं विशिष्ट अतिथि सुधीर वाजपेयी, रमेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो