स्टेडियम में खेला फनी मैच, ढोल पथिक ने बांधा समां

रूपसिंह स्टेडियम में चैंबर ऑफ कॉमर्स का क्रिकेट प्रीमियर लीग

रूपसिंह स्टेडियम का नजारा रविवार को एकदम अलग था। यहां क्रिकेट मैच तो खेला जा रहा था, लेकिन परिवार के साथ मौज-मस्ती का भी खूब माहौल जमा था। एक तरफ चौके-छक्के लग रहे थे, तो दूसरी ओर फूड कोर्ट में स्वादिष्ट व्यंजन चखे जा रहे थे। ग्राउंड के साइड में ही बच्चों का भी अलग मैच चल रहा था। चौके-छक्के लगते ही या आउट होते ही चियर्स गल्र्स समां बांध रहीं थी। यह एक फैमिली गेट टुगेदर था, जिसमें सभी अपने परिवार के साथ इन्वॉइट थे। कार्यक्रम में आकर्षण का केन्द्र ढोल पथिक रहा, जिसने अलग-अलग म्यूजिक के साथ सभी को अपना दिवाना बनाया। इस टीम में 25 मेंबर्स शामिल थे।

सावरकर चैलेंजर्स पांच विकेट से जीती

चैंबर के प्रीमियर लीग में कुल 8 टीमें मैदान में उतरीं। सभी के बीच 8-8 ओवर का मैच खेले गए। फाइनल में गुजरी सनराइज और सावरकर चैलेंजर्स टीम उतरीं। टॉस जीतते हुए सावरकर चैलेंजर्स ने बॉलिंग करने का फैसला लिया। गूजरी सनराइज ने पहले बैटिंग करते हुए 52 रन बनाए। जवाब में उतरी सावरकर चैलेंजर्स टीम ने पांच विकेट से जीत दर्ज कराई। रनिंग ट्रॉफी पारस जैन को मिली।


इन टीमों ने लिया भाग
तानसेन चार्जर्स, मानसिंह वारियर्स, फोर्ट नाइट राइडर्स, गालव डेयर डेविल्स, सावरकर चैलेंजर्स, जीवाजी रॉयल्स, जयविलास किंग्स सिक्स, गुजरी सनराइज।

चैंबर में महिलाओं की प्रतियोगिताएं आज
सोमवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स में खो-खो, रिश्तों में कटुता से मधुरता प्रतियोगिता, मेरी आवाज सुनो, मिसेज चैंबर ऑफ कॉमर्स और मेगा हाऊजी का आयोजन किया जाएगा। इसी क्रम में

पद्मश्री सुरेन्द्र शर्मा देंगे पढ़ेंगे रचनाएं
मंगलवार को कवि सम्मेलन का आयोजन होगा। इसमें देशभर के कवि अपने रचनाओं से ग्वालियराइट्स को गुदगुदाएंगे। इनमें नई दिल्ली से पद्मश्री सुरेन्द्र शर्मा, मेरठ से डॉ. हरिओम पंवार, तेजनारायण शर्मा, उज्जैन से हेमंत श्रीमाल, तराना से अशोक भाटी, बिहार से शंभू शिखर और आगरा से डॉ. ममता शर्मा उपस्थित रहेंगे।

Mahesh Gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned