scriptGang of magic and egg arrested | जादू और अंडा का गिरोह गिरफ्तार | Patrika News

जादू और अंडा का गिरोह गिरफ्तार

4 लाख का गहना, नकदी सहित सामान बरामद

ग्वालियर

Published: August 01, 2022 03:55:09 pm

ग्वालियर। दो टोलियां बनाकर चोरियां करने वाले जादू और अण्डा चोर की गैंग पुलिस के हाथ आया है। उनसे गोला का मंदिर और थाटीपुर में कई चोरियां का खुलासा हुआ है। गैंग का सरगना चोरी के कुछ घंटे बाद ही नजर में आ गया।
4 lakh jewellery, items including cash recovered
जादू और अंडा का गिरोह गिरफ्तार
उसकी गर्दन पुलिस ने दबोची तो उसने सारे राज खोल दिए। खुलासा किया दूसरा पार्ट थाटीपुर में 10 चोरियां कर चुका है। गैंग मेंबर के नाम पते उसने उगले तो उन्हें भी पुलिस उठा लाई। चोरों से 4 लाख से ज्यादा का सामान बरामद हुआ है।
हनुमान नगर, गोला का मंदिर में उमाशंकर यादव के घर में शनिवार, रविवार रात सूरज किरार चोरी करने घुसा था। यादव परिवार नींद में था। सूरज को घर की तलाशी में सोने, चांदी के गहने हाथ लग गए। उन्हें समेट कर भाग गया।
लेकिन बच नहीं पाया। चोरी की भनक यादव परिवार को लग गई तो कॉलोनी में हल्ला मच गया। सीएसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया जाहिर था कि चोर ज्यादा दूर नहीं गया होगा। इसलिए कॉलोनी और सडक़ पर लगे सीसीटीवी खंगाले। उनमें आरोपी दिख गया। लोगों ने भी उसे पहचान लिया।
उसकी शोहरत चोर की है। क्लू मिलने पर उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने खुलासा किया गिरोह में और भी मेंबर हैं। गैंग वारदात के लिए साथ में निकलता है। लेकिन इलाके अलग रहते हैं। इससे पुलिस को चकमा देना आसान रहता है। अगर एक जगह चोरी का पता चलता है तो पुलिस उस इलाके में एक्टिव होती है। दूसरी जगह पर वारदात करने वाले निकल जाते हैं।
5 चोरों की टोली दबोची
सरगना सूरज किरार ने पूछताछ में बताया गैंग में अमर परसाडिया, कार्तिक उर्फ जादू राजे ,दीपक राजौरिया ,अनिल उर्फ गोलू जाटव और कुलदीप उर्फ अंडा जाटव निवासी थाटीपुर हैं। इन लोगों ने थाटीपुर में कई चोरियां की हैं। सुराग पर इस टोली को भी राउंडअप किया तो चोरों ने 10 चोरियों का खुलासा किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; 50 से अधिक यात्री घायलगुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया JK कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारणकलकत्ता हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा - 'पश्चिम बंगाल में बिना पैसे दिए नहीं मिलती सरकारी नौकरी'Jammu-Kashmir News: शोपियां में फिर आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैकओडिशा के 10 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, ODRAF और NDRF की टीमों को किया गया तैनातकैबिनेट विस्तार के बाद पहली बार नीतीश कैबिनेट की बैठक, इन एजेंडों पर लगी मुहरशिमला में सेवाओं की पहली 'गारंटी' देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे परममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.