scriptGang of UP, Haryana used to cheat with the lure of reward | इनाम का लालच देकर ठगता था यूपी, हरियाणा का गैंग | Patrika News

इनाम का लालच देकर ठगता था यूपी, हरियाणा का गैंग

20 रुपए की पर्ची में एक हजार का इनाम देने का झांसा देकर ऐंठते थे पैसा

 

ग्वालियर

Published: June 07, 2022 07:01:24 pm

ग्वालियर। 20 रुपए की पत्ती पर 1 हजार का इनाम मिलेगा। बीच सड़क पर लोगों को झांसा देकर ठगी करने वाला यूपी और हरियाणा का गैंग पुलिस के हाथ आया है। ठगों को मुरार पुलिस ने राउंडअप किया है। गैंग के सात मेंबर पकड़े गए हैं। उनसे ठगी में इस्तेमाल पत्ती और 35 हजार रुपए मिले हैं। ठगों ने खुलासा किया गिरोह प्लानिंग से शहर में आता है। यहां होटल में ठहरता है। हर दिन करीब 25 से 30 हजार रुपए ठगी में कमाने का टारगेट लेकर निकलते हैं। कई लोगों के साथ ठगी करने के बाद शहर से निकल जाते हैं।
इनाम का लालच देकर ठगता था यूपी, हरियाणा का गैंग
इनाम का लालच देकर ठगता था यूपी, हरियाणा का गैंग
ठग गैंग मुरार, हजीरा सहित शहर के कई इलाकों में लोगों का पैसा हड़प चुका था। रविवार को मुरार पुलिस बाइक चोर की तलाश में स्मार्ट सिटी के कंट्रोल रूम में फुटेज चैक करने गई तो वह ऑटो दिख गया जिसका इस्तेमाल गिरोह शहर में घूमने के लिए कर रहा था। चोर को छोड़कर पुलिस गिरोह के पीछे लग गई। ऑटो चालक को तलाश कर धर लिया। उसने पूछताछ में खुलासा किया हरियाणा और यूपी के सात लोग उसे फोन कर पड़ाव पर बुलाते हैं। वह क्या करते हैं, उनका क्या धंधा यह नहीं पता। लेकिन उनके रुकने का ठिकाना जरूर पता है। इनपुट पर पुलिस उस होटल पर पहुंच गई जिसमें गैंग ठहरा था। दविश में चार ठग तो कमरे में आराम फरमाते मिल गए, उन्हें उठा लाई। थोड़ी देर बाद बाकी तीन ठग होटल पहुंचे तो उन्हें भी धर लिया।
इस तरह ठगी

ठगों ने खुलासा किया 7 लोगों की टीम में एक मेंबर साइकल से बाजार में चलता है। बाकी उसके पीछे चलते हैं, जिसे ठगना होता है। उसके सामने गैंग पत्ती पर इनाम का फड़ लगाता है। 20 रुपए के दांव में 1 हजार का इनाम मिलने की ताल ठोकता है। पहली बार में दांव लगाने वाले की जीत होती है। उसके बाद उसकी जेब का पैसा ऐंठ लेते हैं।
इनाम की सिर्फ दो पत्ती

ठगों की तलाशी में 35 हजार और पत्ती का बंडल मिला है। इसमें एक एक हजार के इनाम की सिर्फ दो पत्ती निकली हैं। बाकी में एक और दो रुपये के इनाम लिखे मिले हैं।
इन्हें दबोचा

प्रदीप शर्मा निवासी शाहगंज आगरा, मोहन गोस्वामी 100 फुटा रोड आगरा, महेन्द्र गोस्वामी रुई की मंडी आगरा, करन गोस्वामी शाहगंज आगरा, हाकिम गोस्वामी रेलवे कॉलोनी रोड फरीदाबाद, पवन गोस्वामी डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद, मनोज कुमार जोगी न्यू गांधी कॉलोनी फरीदाबाद हरियाणा हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Maharashtra: ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को फिर भेजा समन, जमीन घोटाले के मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहाMaharashtra Political Crisis: अब महाराष्ट्र के NCP-कांग्रेस विधायकों पर बीजेपी की नजर! सांसद नासिर हुसैन ने किया बड़ा दावाहाईकोर्ट ने ब्यूरोक्रैसी को दिखाया आईना, कहा- नहीं आता जांच करना, सरकार को भी कठघरे में किया खड़ाIMD Rain Alert: एक हफ्ते तक बिहार, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल में भारी बारिश का पूर्वानुमानMukesh Ambani ने जियो के डायरेक्टर पद से दिया इस्तीफा, आकाश अंबानी बने चेयरमैनपीएम मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री को तोहफे में दिए खास बर्तन, जानिए जी-7 के दूसरे दोस्तों को क्या किया गिफ्ट?Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के दावे को एकनाथ शिंदे ने नकारा, बोले-अगर आपके संपर्क में विधायक हैं तो उनके नाम का करें खुलासाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार की कवायद हुई तेज, दिल्ली में आज देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हो सकती है मुलाकात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.