scriptअस्पताल में आराम कर रहा था गैंगस्टर, पुलिस ने डाला जेल में | Gangster was resting in hospital, police put in jail | Patrika News

अस्पताल में आराम कर रहा था गैंगस्टर, पुलिस ने डाला जेल में

locationग्वालियरPublished: Dec 05, 2019 12:44:23 am

गैंगस्टर परमाल तोमर को जेएएच के कैदी वार्ड से पुलिस ने जेल भेज दिया है। परमाल 3 दिन तक अस्पताल में था 9 पुलिसकर्मी उसकी पहरेदारी में थे। बुधवार को पुरानी छावनी पुलिस उसे अदालत ले गई, फिर उसे जेल भेज दिया। अब जेल के अस्पताल में डॉक्टर उसके पैर में घाव का इलाज करेंगे।

parmal tomar

अस्पताल में आराम कर रहा था गैंगस्टर, पुलिस ने डाला जेल में

ग्वालियर. गैंगस्टर परमाल तोमर को जेएएच के कैदी वार्ड से पुलिस ने जेल भेज दिया है। परमाल 3 दिन तक अस्पताल में था 9 पुलिसकर्मी उसकी पहरेदारी में थे। बुधवार को पुरानी छावनी पुलिस उसे अदालत ले गई, फिर उसे जेल भेज दिया। अब जेल के अस्पताल में डॉक्टर उसके पैर में घाव का इलाज करेंगे। जेल भेजने से पहले पुलिस ने उससे पूछताछ की औपचारिकता भी पूरी की। उससे पुलिस उन दो गुंडों के नाम नहीं उलगवा पाई जो शनिवार तड़के शॉर्ट एनकाउंटर में पुलिस को चकमा देकर भागे थे। उधर पुरानी छावनी टीआइ राजीव गुप्ता का कहना है परमाल ने खुलासा किया जिस बंदूक से पुलिस पर गोली चलाई थीं दोनों बंदूक व कारतूस उसे यूपी के गैंगस्टर सोनू गौतम ने दिए थे।
हजीरा पुलिस लेगी रिमांड पर
प्रॉपर्टी कारोबारी पंकज सिकरवार की हत्या में गैंगस्टर परमाल तोमर से पूछताछ होना बाकी है। इसलिए अब हजीरा पुलिस उसे जेल से रिमांड पर लाएगी। हजीरा टीआइ आलोक सिंह परिहार का कहना है कुछ दिन में गुंडे परमाल के पैर में पुलिस की गोलियों के जख्म भर जाएंगे। उधर पकंज के परिजन ने पुलिस से कहा है कि परमाल की गैंग को मदद करने वाले सभी लोगों को भी सामने लाया जाए। इनमें राजनीति और शराब कारोबार से जुड़े लोग भी शामिल हैं।
फरार बदमाश पकड़ से बाहर
गैंगस्टर परमाल के पकड़े जाने के बाद पुलिस को शूटर सोनू , आशू तोमर, रामू तोमर, रमन चौहान, संजय तोमर सहित हरिओम भदौरिया की तलाश है सभी ठिकाने बदल रहे हैं। सोनू तोमर और परमाल को गैंगस्टर सोनू गौतम ने दिल्ली के पॉश इलाके में फ्लैट दे रखा था। इस ठिकाने पर क्राइम ब्रांच की टीम ने दोबारा दबिश दी तो फ्लैट पर ताला मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो