गांव- गांव जाकर टैक्ट्रर चालक की आरपीएफ कर रही है पहचान

इसके बाद आरपीएफ की टीम अब सिथौली संदलपुर के आसपास के गांवों के साथ शनिचरा, बामौर गांव और थाटीपुर क्षेत्र में ट्रेक्टर चालक की पहचान की जा रही है।

सिथौली संदलपुर रेल हादसे में अब होंगे बयान
ग्वालियर. सिथौली- संदलपुर रेल हादसे में इन दिनों आरपीएफ टे्रक्टर चालक की छानबीन कर रही है। रेलवे पटरी से निकलते समय पातालकोट और मालगाड़ी से ट्रैक्टर टकराने के कारण हादसा हुआ था। इसके बाद आरपीएफ की टीम अब सिथौली संदलपुर के आसपास के गांवों के साथ शनिचरा, बामौर गांव और थाटीपुर क्षेत्र में ट्रेक्टर चालक की पहचान की जा रही है। आरपीएफ की टीम गांव- गांव में जाकर यह पता लगाने में लगी हुई है कि कौन- कौन से ट्रेक्टर रेलवे की इस लाइन के आसपास काम कर रहे थे। इसी के आधार पर आरपीएफ टीआई आनदं पांडेय के नेतृत्व में टीम ट्रेक्टर चालक को ढूढ़ा जा रहा है। सिथौली- संदलपुर रेल मार्ग पर एक ट्रेक्टर की चेेसिंस मिली थी। इस चेसिंस के नंवर को आरटीओ को दिया गया है। आरटीओ के माध्यम से भी इसका पता लगाने की प्लानिंग की जा रही है।
पूछताछ के लिए पकड़ा है चालक को
आरपीएफ टीआई ने शक के आधार पर आसपास के गांव के एक दो लोगों को पकड़ा है। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी कोई खास सबूत सामने नहीं आए है। इसके बाद ही आरपीएफ किसी नतीजे तक पहुंचेगी। इसको लेकर दो तीन दिन से गांव- गांव में जाकर जानकारी एकत्र की जा रही है।
झांसी में आज होंगे बयान
इस हादसे के बयान अब बुधवार को झांसी में होंगे। इसमें आरपीएफ टीआई से लेकर ड्राइवर और मौके पर उपस्थित लोगों के बयान के आधार पर रेलवे के अधिकारी इस बात का पता लगाएंगे कि आखिर हादसा कैसे हुआ था।
इनका कहना है
सिथौली- संदलपुर के बीच में हुए हादसे की जांच के लिए इन दिनों आसपास के गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसमें कुछ लोगों को शक के आधार पर पकड़ा गया है। पूछताछ के बाद ही हम किसी नतीजे पर पहुंच पाएंगे।
उमाशंकर तिवारी , कंमाडेंट आरपीएफ



Neeraj Chaturvedi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned