scriptबड़ी खबर : बल्ब का स्विच ऑन करते ही सिलेंडर में विस्फोट,किशोर की मौत | Gas Cylinder Blast one dead in gwalior | Patrika News

बड़ी खबर : बल्ब का स्विच ऑन करते ही सिलेंडर में विस्फोट,किशोर की मौत

locationग्वालियरPublished: Sep 28, 2018 06:13:51 pm

Submitted by:

monu sahu

बड़ी खबर : बल्ब का स्विच ऑन करते ही सिलेंडर में विस्फोट,किशोर की मौत

boy dead

बड़ी खबर : बल्ब का स्विच ऑन करते ही सिलेंडर में विस्फोट,किशोर की मौत

ग्वालियर। लीक सिलेंडर में विस्फोट होने से घायल 17 वर्षीय अरुण ने गुरुवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि लक्कड़खाना निवासी रमेश जाटव का बेटा अरुण आठवीं कक्षा में था। २२ सिंतबर की शाम को बच्चों ने गैस पर चाय बनाई,लेकिन गैस बंद करना भूल गए।
यह भी पढ़ें

उपराष्ट्रपति कल शहर में,यहां थमेगा ट्रैफिक,देखें पूरी लिस्ट



सिलेंडर से गैस रिसती रही जब बदबू आई तो अरुण ने किचन का दरवाजा खोला और अंदर जाकर देखा अंधेरा होने से उसने उजाले के लिए बल्ब जलाने जैसे ही स्विच ऑन किया,

यह भी पढ़ें

Breaking : जल्द बदल ले अपना एटीएम कार्ड,बैंक ने जारी किए निर्देश,ये है लास्ट डेट



विस्फोट हो गया और किचन में आग लग गई, जिसमें अरुण और उसका ममेरा भाई विशाल झुलस गया। अरुण की हालत गंभीर होने पर घरवाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, पांच दिन बाद उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। माधौगंज थाना पुलिस ने शव का पीएम कराकर मर्ग कायम किया है।
यह भी पढ़ें

aadhar card : आधार में छूट मिलते ही लोग बोले अब मिली राहत



आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पूर्व ही शहर में एक तोमर परिवार के यहां भी गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया था। जिसमें करीब छह लोग घायल हो गए। साथ ही एक को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि इस विस्फोट में किसी भी तरह की जनहानी तो नहीं हुई थी। लेकिन फिर भी परिवार को काफी नुकसान झेलना पड़ा था। वहीं अब सभी लोग सही है।
यह भी पढ़ें

MP के इस जिले के मतदान केंद्र हैं संवेदनशील,यहीं से तय होता है विधायक



टूट गए पिता के सपने
रमेश मजदूरी करते हैं। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। किसी तरह बच्चों का पेट पाल रहे हैं। बेटा अरुण पढ़ाई में होशियार था। उन्हें भरोसा था कि वह पढ़ कर उनके बुढ़ापे का सहारा बनेगा, लेकिन अरुण की मौत से उनके सपने टूट गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो