scriptगौवंश की गला काटकर की हत्या, प्रदेश के इस जिले में मचा कोहराम | gauvans murder in morena | Patrika News

गौवंश की गला काटकर की हत्या, प्रदेश के इस जिले में मचा कोहराम

locationग्वालियरPublished: Feb 08, 2020 04:05:34 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

gauvans murder in morena : सुबह लोगों को पता चला तो काफी भीड़ एकत्रित हो गई। आक्रोशित लोगों ने हंगामा भी किया।

gauvans murder in morena

gauvans murder in morena

मुरैना. मुरैना टॉकीज के पास शिव मंदिर के बगल से अज्ञात आरोपी ने गुरुवार- शुक्रवार रात को गोवंश का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। सुबह लोगों को पता चला तो काफी भीड़ एकत्रित हो गई। आक्रोशित लोगों ने हंगामा भी किया। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और दो दिन में आरोपी पकडऩे का आश्वासन दिया तब आक्रोश थमा। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने गोसेवक बालकृष्ण शर्मा की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मप्र गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम 2004 की धारा 6/9, भादंसं की धारा 429, 295ए के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार शिव मंदिर के बगल से शहजाद फर्नीचर की दुकान है, उसके चबूतरा पर सुबह लोगों ने करीब एक साल के गोवंश का सिर कटा दिखा तो कुछ ही देर में गोसेवक और अन्य लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए। आक्रोशित गो सेवकों ने हंगामा कर दिया। उनकी मांग थी कि गोवंश के हत्यारोपी व शहर का सामाजिक सौहार्द बिगाडऩे वाले को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। इसी बीच मृत गोवंश को उठाने के लिए जेसीबी पहुंची तो गोवंश भड़क गए। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. असित यादव, एएसपी आशुतोष बागरी, सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाह सहित शहर के तीनों थाने के प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने दो दिन का आश्वासन दिया है कि आरोपी को दो दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर गो सेवकों ने कहा है, पुलिस ने रविवार तक आरोपी को नहीं पकड़ा तो सोमवार से आंदोलन किया जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज भी देखे पुलिस ने
घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी पुलिस ने खंगाला। एक कैमरे में रात को 2.16 बजे दो लोग एक काली गाय को भगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, संभवत: उसी समय की वारदात हो सकती है। पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है हालांकि कैमरे में उनकी स्पष्ट पहचान नहीं हो पा रही है फिर भी पुलिस आरोपी को पकडऩे में जुट गई है।

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी
जिस किसी ने भी दुस्साहस किया है, उसको बख्शा नहीं जाएगा। एफआईआर दर्ज करा दी है। सीसीटीवी कैमरे में देखा जा रहा है, आरोपी जल्द पकड़ा जाएगा।
सुधीर सिंह कुशवाह सीएसपी, मुरैना

gauvans murder in morena
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो