राशि जमा करने के बाद नामांतरण में आनाकानी  जनसुनवाई में शिकायत की

राशि जमा करने के बाद नामांतरण में आनाकानी  जनसुनवाई में शिकायत की
gda-s-complaint-in-public-hearing

Pawan Dixit | Updated: 09 Oct 2019, 09:42:24 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

शताब्दीपुरम योजना में भूखंड की राशि जमा करने के बाद भी नामांतरण करने में जीडीए के अधिकारी, कर्मचारियों द्वारा आनाकानी की जा रही है। इसकी शिकायत बुधवार को ग्वालियर विकास प्राधिकरण की जनसुनवाई में कार्यपालन अधिकारी वीरेंद्र कुमार से की गई। कुछ बीड़ी श्रमिक सीवर की समस्या को लेकर जनसुनवाई में पहुंचे।

ग्वालियर। शताब्दीपुरम योजना में भूखंड की राशि जमा करने के बाद भी नामांतरण करने में जीडीए के अधिकारी, कर्मचारियों द्वारा आनाकानी की जा रही है। इसकी शिकायत बुधवार को ग्वालियर विकास प्राधिकरण की जनसुनवाई में कार्यपालन अधिकारी वीरेंद्र कुमार से की गई। कुछ बीड़ी श्रमिक सीवर की समस्या को लेकर जनसुनवाई में पहुंचे।

नौमहला घासमंडी निवासी वेदीराम शर्मा ने सीइओ को बताया कि शताब्दीपुरम योजना में भूखंड क्रमांक ११८ ब्लॉक बी में है। इसके नामांतरण के लिए आवेदन किया था, लेकिन नामांतरण नहीं हो पा रहा है। इस पर कार्यपालन अधिकारी ने जल्द नामांतरण होने की बात कही। सिटी सेंटर, महेश नगर निवासी रामसुंदर मिश्रा ने आनंद नगर आवासीय योजना में भूखंड क्रमांक ३६ का पट्टा विलेख किए जाने को लिए आवेदन किया था, जिस पर जीडीए द्वारा समस्या का समाधान नहीं किया गया। शताब्दीपुरम निवासी बीड़ी श्रमिक कॉलोनी में सीवर लाइन सही कराए जाने हेतु आवेदन दिया गया था। बीड़ी श्रमिकों की अब तक समस्या हल नहीं हो सकी। उनके गली मोहल्लों में सीवर का पानी बहता है। नेहरू कॉलोनी निवासी चंद्रभानसिंह ने भवन निर्माण हेतु ऋण के लिए बैंक को आवेदन दिया है, जिसमें जीडीए से अनापत्ति प्रमाण पत्र दिए जाने की बात कही। इन हितग्राहियों को जल्द समस्या का निराकरण किए जाने का आश्वासन दिया गया। इस मौके पर अधीक्षण यंत्री आरके गुप्ता, कार्यपालन यंत्री डीडी मिश्रा, कार्यपालन यंत्री सुधाकर खेड़कर आदि मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned