अपने जीवन के उद्देश्य को साथ लेकर आगे बढ़ें

रोट्रेक्ट क्लब ऑफ ग्वालियर रीगल की ओर से वेबिनार का आयोजन हुआ। इसमें खादीजी की संस्थापक उमंग श्रीधर शामिल हुई। वेबिनार में उमंग ने कहा कि हमें अपने जीवन के उद्देश्य के साथ आगे बढ़ना चाहिए। तब हम हर लक्ष्य को आसानी से पा सकते हैं।

By: Harish kushwah

Published: 10 May 2020, 12:08 AM IST

ग्वालियर. रोट्रेक्ट क्लब ऑफ ग्वालियर रीगल की ओर से वेबिनार का आयोजन हुआ। इसमें खादीजी की संस्थापक उमंग श्रीधर शामिल हुई। वेबिनार में उमंग ने कहा कि हमें अपने जीवन के उद्देश्य के साथ आगे बढ़ना चाहिए। तब हम हर लक्ष्य को आसानी से पा सकते हैं। लॉकडाउन के समय उमंग ने भोपाल की चालीस महिलाओं के साथ मास्क बनाने का काम कर रही है और इस कठिन परिस्थिति में भी महिलाओं को रोजगार दे रही हैं। इस वेबिनार में विभिन्न शहरों के युवा शामिल रहे। संचालन रोट्रेक्ट रीगल क्लब सदस्य सत्यम गर्ग ने किया। आभार क्लब के अध्यक्ष आकाश बरुआ ने व्यक्त किया। इस अवसर पर क्लब के गजेंद्र भदौरिया, मोनिका गहलोत, खुशबू अग्रवाल, प्रगति वशिष्ठ, श्रद्धा शिंदे आदि मौजूद रहे।

ऑनलाइन ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन आज

ग्वालियर. एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी और अलोहा अबेकस के संयुक्त तत्वावधान में मदर्स डे के अवसर पर रविवार को ऑनलाइन ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन होगा। इस प्रतियोगिता को तीन विभिन्न वर्गों में विभाजित किया गया है। इस कॉम्पीटिशन में 300 बच्चे पार्टिसिपेट कर सकेंगे। प्रतिभागी सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक अपनी ड्रॉइंग सब्मिट कर सकेंगे।

Harish kushwah Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned