हो जाइए होशियार.... परिवार के घर से बाहर जाते ही पट रही चोरों की मौज

सोना, चांदी के जेवर पर पॉलिश करने वाले कारोबारी के घर में चोरी हो गई। परिवार घर में नहीं था सूना घर देख चोरों ने करीब एक लाख रुपया नकद और पांच तोला वजनी सोने के जेवरात समेट ले गए।

ग्वालियर. सोना, चांदी के जेवर पर पॉलिश करने वाले कारोबारी के घर में चोरी हो गई। परिवार घर में नहीं था सूना घर देख चोरों ने करीब एक लाख रुपया नकद और पांच तोला वजनी सोने के जेवरात समेट ले गए।
प्रियंका शर्मा निवासी न्यू पारस विहार ने बताया शनिवार को पति संतोष शर्मा कारोबार के सिलसिले में मुरेना गए थे। इसलिए वह भी खासगी बाजार में मायके चली गईं। सुबह देवर विक्की शर्मा ने फोन कर बताया घर के ताले टूटे हैं। चोरों ने रात के समय मेनगेट का ताला तोड़ा। मकान में कोई नहीं था इसलिए आराम से घर की तलाशी ली। देवर का परिवार भी बिल्कुल बाजू में रहता है, लेकिन उन्हें भी आभास नहीं हुआ कि चोर कब और कहां से घुसे।


देवनगर तक गया डॉग
चोरी का पता चलने पर झांसी रोड पुलिस मौके पर पहुंच गई। चोरों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वॉड को बुलाया। स्नीफर डॉग न्यू पारस विहार में संतोष के घर से चोरों की गंध लेकर करीब एक किलोमीटर दूर देवनगर में मंदिर तक जाकर रुक गया। पुलिस का कहना है कि वारदात कर चोर यहां तक पैदल आए हैं उसके बाद किसी गाड़ी से भागे हैं। इसलिए स्नीफर को मंदिर के आगे उनकी गंध नहीं आई है।

एक लाख नकद, पांच तोला वजनी जेवर चोरी
चोरों ने अलमारी खोलकर उसे खंगाला तो लॉकर में एक लाख रुपया नकद और करीब पांच तोला सोने के जेवर रखे मिल गए। घर में तलवार भी रखी थी उसे भी उठा लिया। रसोई में घी का टीन रखा था उसे भी चोर उठाकर ले गए।

Show More
रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned