scriptGet vaccinated and get gifts without buying, discounts on car driving | टीका लगवाएं और पाएं बिना खरीदी उपहार, कार ड्राइविंग कोर्स में डिस्काउंट | Patrika News

टीका लगवाएं और पाएं बिना खरीदी उपहार, कार ड्राइविंग कोर्स में डिस्काउंट

- टीकाकरण को प्रोत्साहित करने अच्छी पहल : शत-प्रतिशत कोरोना वैक्सीन जागरूकता के लिए कारोबारी भी कर रहे प्रयास

ग्वालियर

Published: November 18, 2021 10:15:14 am

ग्वालियर. पिछले करीब दो वर्ष से देश, प्रदेश के साथ-साथ शहरवासी भी कोविड-19 की महामारी का दंश झेल रहे हैं। अब हर कोई चाहता है कि कैसे भी करके कोरोना की ये बीमारी हमसे दूर हो जाए। इसके लिए सरकार ने कोविड वैक्सीनेशन की शुरूआत की थी और शासन, प्रशासन की भी यही सोच है कि शत-प्रतिशत लोगों का कोविड वैक्सीनेशन हो जाए। शहर के कारोबारियों ने लोगों को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगाने की अच्छी पहल की है। इसके लिए कोई गिफ्ट दे रहा है तो कोई डिस्काउंट प्रदान कर रहा है। हर किसी की बस यही ख्वाहिश है कि सभी को कोरोना के दोनों वैक्सीन लग जाएं।
टीका लगवाएं और पाएं बिना खरीदी उपहार, कार ड्राइविंग कोर्स में डिस्काउंट
टीका लगवाएं और पाएं बिना खरीदी उपहार, कार ड्राइविंग कोर्स में डिस्काउंट
कार लर्नर कोर्स पर 20 फीसदी डिस्काउंट
प्रेम मोटर्स के सीईओ रजनीश धमीजा ने बताया कि हम 20 दिवसीय कार लर्नर कोर्स 20 चलाते हैं। इसमें नए लोगों को कार चलाना सिखाया जाता है। इस कोर्स की फीस 5500 रुपए है और इस पर 20 फीसदी डिस्काउंट के बाद ग्राहक से 4400 रुपए लिए जाते हैं। कोविड वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए करीब दो माह पूर्व इस पर और डिस्काउंट देना शुरू किया था। इसमें पहला डोज लगवानेे वाले व्यक्ति को 750 रुपए और दूसरा डोज लगवाने को 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
सामान खरीदने पर 5 फीसदी डिस्काउंट
इंदरगंज चौराहा स्थित बाबा जनरल स्टोर के संचालक मनोज और पंकज अग्रवाल ने बताया कि वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए हमने हर सामान की खरीद पर 5 फीसदी डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है। इसके लिए ग्राहक को दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाना होगा।
यहां पर भी टीकाकरण पर ऑफर्स
- सोनी सेंटर-सेमसंग प्लाजा के संचालक केदारनाथ गुप्ता ने बताया कि कोविड के टीके लगाने के कारण ही पिछले डेढ़ माह से यहां कोविड मरीजों की संख्या ना के बराबर रह गई है। इसी के चलते हमने 16 नवंबर से 30 नवंबर तक हमारे दोनों शोरूम सोनी सेंटर और सेमसंग प्लाजा पर दोनों टीके लगवाकर आने वाले ग्राहकों को 2.5 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं।
- समर्थ सौम्या ग्रुप के सीएमडी मुकेश अग्रवाल ने बताया कि हमारे चारों शोरूम पर वाहन खरीदने आने वाले लोगों से पूछा जाता है कि आपने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हैं क्या, यदि सिर्फ एक ही डोज लगा है तो दूसरा डोज भी लगवा लें। जब व्यक्ति दूसरा डोज भी लगवा लेता है और शोरूम पर इसका प्रमाण पत्र व्हाट्सअप पर दिखाता है तो 7 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले ऐसे व्यक्ति को हम घर तक गिफ्ट उपलब्ध करा रहे हैं।
- लक्ष्मीबाई कॉलोनी स्थित बृजकनिका स्टोर के संचालक महेश मुद्गल और उमेश उप्पल ने बताया कि हमारे यहां कोरोना का टीका लगवाकर आने वाले ग्राहकों को हर खरीद पर 5 फीसदी का निश्चित छूट प्रदान की जा रही है। इसके लिए खरीद से पहले टीकाकरण का प्रमाण-पत्र दिखाना होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.