scriptपब्लिक टॉयलेट में कपड़े बदलकर BF  से मिलने पहुंची स्कूल गर्ल, ऐसे हाल में मिला COUPLE | girl changed dress in toilet to meet boyfriend, couple caught | Patrika News

पब्लिक टॉयलेट में कपड़े बदलकर BF  से मिलने पहुंची स्कूल गर्ल, ऐसे हाल में मिला COUPLE

locationग्वालियरPublished: Jan 10, 2017 12:44:00 pm

Submitted by:

Shyamendra Parihar

शहर के फूलबाग में सुबह सुबह निर्भया सेल ने कार्रवाई की। निर्भया टीम को देखकर कपल्स यहां वहां भागते हुए दिखाई दिए। इसी बीच निर्भया टीम ने एक कपल को पकड़कर पूछताछ की तो टीम के होश उड़ गए। 

police caught couple in park

police caught couple in park

ग्वालियर। शहर के फूलबाग में सुबह सुबह निर्भया सेल ने कार्रवाई की। निर्भया टीम को देखकर कपल्स यहां वहां भागते हुए दिखाई दिए। इसी बीच निर्भया टीम ने एक कपल को पकड़कर पूछताछ की तो टीम के होश उड़ गए। युवती घर से स्कूल के लिए निकली थी। पहले तो उसने पब्लिक टॉयलेट में कपड़े बदले फिर पार्क में अपने बॉयफे्रंड से मिलने पहुंची। 






घर से स्कूल के लिए कहकर निकली युवती ने ड्रेस चेंज कर अपने बॉय फ्रेंडको बुलाया और फूलबाग इलाके में सुनसान जगह पर दोनों बैठ गए। इस बीच पुलिस की निर्भया सेल पहुंची तो दोनों भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने लड़की को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। अंत में उसके पिता को बुलाकर पूरी जानकारी दी गई।


Image may contain: one or more people and outdoor





वाकया मंगलवार की सुबह का है जब निर्भया मंगलवार की सुबह निर्भया सेल ने शहर के बीचो बीच स्थित फूलबाग में दविश दी। जैसे ही पुलिस पार्क में पहुंची तो कई लड़के-लड़कियां भागते नजर आए। एक लड़की को बुलाकर पूछा तो वह बोली, स्कूल जा रही थी, तभी दोस्त ने बुला लिया। लड़की का दोस्त भी टीनएजर्स था। जब सब इंस्पेक्टर ने लड़की से कहा कि स्कूल में पढ़ाई करने जाया करो, तो लड़की ने कहा, फ्रेंड से मिलना जरूरी है।





Image may contain: one or more people, shoes and outdoor

पुलिस ने पिता को बुलाकर दी जानकारी
पार्क से पकड़ी गई टीएजर को पहले तो पुलिस ने समझाया और बाद में पुलिस ने लड़की के पिता को बुलाया और पूरी जानकारी दी। पिता ने कहा कि घर से तो लड़की स्कूल ड्रेस पहनकर निकली थी, ये जींस कहां से पहन ली।
इसके बाद लड़की ने बताया कि उसने पास के ही पब्लिक टॉयलेट में जाकर स्कूल ड्रेस चेंज की थी। वह घर से ही अपनी जींस व टीशर्ट लेकर आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो