किले की तलहटी में मिली युवती की सिर कटी डेड बॉडी, कमजोर दिल वाले न देखें फोटो

किले की तलहटी में मिली युवती की सिर कटी डेड बॉडी, कमजोर दिल वाले न देखें फोटो
girl dead body

monu sahu | Publish: Dec, 27 2017 07:20:24 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

युवती ने सुसाइड किया है या फिर इसे किले से फेंका गया है,साथ ही इसका सिर कहां गया है।

ग्वालियर। किले की तलहटी पर बुधवार की दोपहर को एक युवती का शव मिला है। शव से युवती का सिर गायब है। डेड बॉडी मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। युवती ने सुसाइड किया है या फिर इसे किले से फेंका गया है,साथ ही इसका सिर कहां गया है। पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। बुधवार की दोपहर को पुलिस को एक युवक ने सूचना दी कि किले की तलहटी में सेवानगर के नूरगंज के पास एक युवती की डेड बॉडी पड़ी हुई है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : MLA गोविंद सिंह ने नेता और कांग्रेस कार्यकर्ता को लेकर कही ऐसी बात,पार्टी पर पड़ेगा असर

शव मिलने की खबर मिलते ही ग्वालियर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। यह शव नूरगंज के पास मिला है और उसका सिर गायब था। पुलिस के अनुसार शव करीब सात-आठ दिन पुराना है। पुलिस ने आसपास की सभी जगह पर सिर को खोजने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : MP में इस गाय के दूध से हो रहा है चमत्कार,हजारों की संख्या में पहुंच रहे हैं लोग,देखें वीडियो

साथ ही पुलिस को इस युवती के कपड़ों में ऐसा कोई भी सामान नहीं मिला है। जिससे इसकी पहचान हो सके। युवती की उम्र करीब 25 से 30 साल के बीच है और उसने जींस और स्वेटर पहना हुआ है। पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक एक्सपर्ट ने बॉडी की जांच की और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: गजब है MP : प्रशासन ने यहां तालाबों पर खर्च कर दिए करोड़ रुपए फिर भी नहीं है पीने का पानी

पुलिस के मुताबिक युवती ने किले से कूदकर सुसाइड किया है या फिर किसी ने मर्डर कर उसके शव को किले की तलहटी पर फेंक दिया है। युवती की अभी तक खोपड़ी नहीं मिली है जिससे पुलिस इस मामले की और गहनता से जांच कर रही है। फिलहाल डेड बॉडी की शिनाख्त में पुलिस जुटी हुई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned