scriptMP News : सहेली से मिलने गई थी लड़की, अचानक 8वीं मंजिल से गिरी, मौके पर हुई मौत | Girl had gone to meet her friend, suddenly fell from 8th floor, died on the spot | Patrika News
ग्वालियर

MP News : सहेली से मिलने गई थी लड़की, अचानक 8वीं मंजिल से गिरी, मौके पर हुई मौत

MP News : मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक 14 साल की मासूम की 8वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई है।

ग्वालियरJun 22, 2024 / 10:33 am

Himanshu Singh

gwalior news
MP News : मध्यप्रदेश के ग्वालियर से बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की की 8 वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्र अपनी सहेली से मिलने उसके फ्लैट पर गई हुई थी। इसके कुछ देर बाद ही अचानक हादसा हो गया। जहां छात्रा ने 8वीं मंजिस से कूदकर जान दे दी।

यह पूरा मामला गोला का मंदिर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 14 साल की लड़की भिंड रोड पर स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपनी सहेली से मिलने गई थी। जहां कुछ देर बाद ही अचानक वह 8वीं मंजिल से गिर गई। जहां मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही शव को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। यह मामला हत्या का है या सुसाइड का पुलिस इसकी गुत्थी सुलाझाने में लग गई है।
इधर, पुलिस छात्रा की सहेली से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लगी हुई है कि आखिर वह क्यों मिलने आई थी। दोनो के बीच पहले से कोई विवाद तो नहीं था। ऐसे तमाम एंगलों से पुलिस इस मामले को देख रही है।

Hindi News/ Gwalior / MP News : सहेली से मिलने गई थी लड़की, अचानक 8वीं मंजिल से गिरी, मौके पर हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो