script‘सुन..तुझे मारकर श्मशान में जला देंगे’ अलग-अलग नंबरों से युवती को आ रहे कॉल, पढ़ें पूरी खबर | girl is getting death threats from an unknown number's | Patrika News
ग्वालियर

‘सुन..तुझे मारकर श्मशान में जला देंगे’ अलग-अलग नंबरों से युवती को आ रहे कॉल, पढ़ें पूरी खबर

Gwalior News: प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है युवती, अलग अलग नंबरों से आ रहे धमकी भरे कॉल्स के बाद ऑफिस जाना किया बंद…।

ग्वालियरJul 06, 2024 / 07:35 pm

Shailendra Sharma

gwalior news
Gwalior News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक युवती अनजान फोन नंबरों से आ रहे धमकी भरे फोन कॉल्स से डरी हुई है। युवती प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है और जब से उसे धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं वो इस कदर डर चुकी है कि ऑफिस जाना छोड़ दिया है। युवती के मुताबिक फोन कॉल्स के साथ ही वॉट्सएप पर भी उसे धमकी दी जा रही है। युवती को मिल रही धमकियों से उसका परिवार भी बुरी तरह से डरा सहमा है।

युवती को मिल रही धमकी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती निहारिका (बदला हुआ नाम) एक प्राइवेट कंपनी में एक्जीक्यूटिव है। उसे अलग अलग अनजान नंबरों से कॉल कर व वॉट्सएप कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। धमकी देने वाला कहता है कि वो ऑफिस में घुसकर उसकी हत्या कर देगा और लाश को टुकड़े-टुकड़े कर श्मशान में जला देगा। इन धमकियों से युवती और उसका परिवार बुरी तरह से डरा हुआ है और युवती ने ऑफिस जाना तक छोड़ दिया है। किसी तरह हिम्मत जुटाकर युवती ने शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर जांच की जा रही है। 19 जून की रात 10.30 बजे से धमकी के कॉल आना शुरू हुए। रात 12 बजे तक सिलसिला चला।

यह भी पढ़ें

एयर इंडिया की फ्लाइट में चोरी, यात्री के बैग से पैसे गायब


अलग-अलग राज्यों से आए फोन

युवती की शिकायत पर पुलिस ने जब उन नंबर्स को ट्रेस किया जिनसे धमकी भरे कॉल्स आए हैं तो सभी नंबर्स अलग अलग राज्यों के निकले हैं। कोई भी नंबर मध्यप्रदेश का नहीं है। चारों ही नंबरों की अलग-अलग राज्यों की लोकेशन ट्रेस होने के बाद अब पुलिस आईटी टीम की मदद से बदमाश की तलाश में जुट गई है।

Hindi News/ Gwalior / ‘सुन..तुझे मारकर श्मशान में जला देंगे’ अलग-अलग नंबरों से युवती को आ रहे कॉल, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो