युवती को ब्लैकमेल कर रहा था युवक,ममेरी बहन ने छोड़ा तीन पेज का सुसाइड नोट

युवती को ब्लैकमेल कर रहा था युवक,ममेरी बहन ने छोड़ा तीन पेज का सुसाइड नोट

monu sahu | Publish: Apr, 22 2019 02:19:49 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

युवती को ब्लैकमेल कर रहा था युवक,ममेरी बहन ने छोड़ा तीन पेज का सुसाइड नोट

ग्वालियर। ममेरी बहन को चार साल तक जबरदस्ती हवस का शिकार बनाने वाला वहशी पकड़ा गया है। उसे पुलिस बेलगढ़ा में रेत की खदान से उठा लाई है। पकड़े जाने पर वहशी ने हामी भरी है कि वह बहन को बदनाम करने के डर से डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहा था। वह जब भी विरोध करती तो उसे धमकाता था। उसे पता चल गया था कि पुलिस उसे पकडऩे वाली है तो बचने के लिए रेत की खदान पर आ गया था। पुलिस ने बताया कि थाटीपुर निवासी 12 वीं की छात्रा ने फांसी लगा ली थी।

 

मरने से पहले उसने तीन पेज का सुसाइड नोट लिखा था उसमें खुलासा किया था कि बुआ का लडक़ा अजय पुत्र मनोज दीक्षित निवासी टूंडला उसके साथ चार साल से जबरदस्ती दुष्कर्म कर रहा है। वह अब और सहन नहीं कर सकती, इसलिए सुसाइड कर रही है। छात्रा की परेशानी थी कि उसने सुसाइड से चार दिन पहले परिजन को भी मनोज की हरकत बताई थी,लेकिन घरवालों ने उसकी बात पर भरोसा नहीं किया था। इसलिए वह परेशान थी।उसे डर था कि मनोज भी यही धमकी देता था कि उसकी बात का कोई भरोसा नही करेगा।

 

इसी से हताश होकर छात्रा ने फांसी लगाई थी। उसकी मौत के परिजन को भी आभास हुआ कि बेटी सच बोल रही थी। इसके अलावा तीन पेज के सुसाइड नोट में छात्रा ने उस हर पहलू का जिक्र किया जिसे वह चार साल से भुगत रही थी। इस पर पुलिस ने मनोज दीक्षित को आरोपी बनाया था। पकड़े जाने के डर से मनोज फरार हो गया था शनिवार को उसकी लोकेशन मिलने पर पुलिस वहशी को उठा लाई। थाटीपुर टीआई यशवंत गोयल ने बताया कि आरोपी मनोज ने पूछताछ में खुलासा किया वह टूंडला यूपी का रहने वाला है।

 

करीब चार साल पहले पढ़ाई के लिए मामा के घर आया था। तब उनकी बेटी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। उसके बाद उसे ब्लैकमेल कर रेप करता रहा। उसकी हरकतों पर मामा के परिवार को कुछ शक हुआ तो उसे घर से निकाल दिया था। लेकिन वह उनके घर से दूर नहीं गया मामा के पड़ोस में ही किराए पर कमरा लेकर रहता रहा। जब भी मौका मिलता तो मामा के घर जाकर ममेरी बहन के साथ रेप करता था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned