जिम में दोस्ती फिर युवती को पाने के लिए तोड़ दी सारी हदें

छात्रा के नाम से युवक ने फेसबुक पर बनाया फर्जी अकाउंट

ग्वालियर. छात्रा को बदनाम करने के लिए एक युवक ने उसकी फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर उसके फोटो वायरल कर दिए। फिर हितैषी बनने के लिए खुद छात्रा को बताया कि उसकी किसी ने फर्जी फेसबुक बनाई है, लेकिन माजरा उल्टा हो गया। छात्रा ने हरकत करने वाले तक पहुंचने के लिए पुलिस से शिकायत की। क्राइम ब्रांच की साइबर विंग ने छात्रा की फर्जी फेसबुक को ट्रेस किया तो बनाने वाला बदमाश धर गया।

41 अस्पताल संचालकों को तलघर खाली करने का नोटिस, संचालकों में मची खलबली

क्राइम ब्रांच टीआइ दामोदर गुप्ता ने बताया मुरार निवासी छात्रा की रामवरन यादव से जिम में दोस्ती हुई थी। रामवरन अपराधिक प्रवृत्ति का है और वह भी मुरार में ही रहता है। उस पर हत्या के प्रयास,मारपीट के केस भी दर्ज हैं। रामवरन ने किसी तरह छात्रा के मोबाइल से पसर्नल फोटो अपने मोबाइल पर ले लिए।

पत्नी के सामने रोते हुए पति ने तोड़ा दम, खबर पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश

उसके बाद छात्रा से नजदीकि बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। छात्रा ने उसे समझाया भी लेकिन वह नहीं मना और इसका बदला लेने के लिए छात्रा का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया, जो फोटो उसके मोबाइल फोन से चुराए थे उन्हें उस पर अपलोड कर दिया।

VIDEO : बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस से बोला आरोपी
पूछताछ में आरोपी ने प्लानिग का खुलासा किया कि उसे उम्मीद थी कि फर्जी फेसबुक बनाने वाला पता लगाने में छात्रा की मदद का नाटक करेगा तो वह हितैषी समझेगी। इस बहाने से उससे नजदीकी बढ़ाएगा।

VIDEO STORY : मोबाइल को लेकर भिड़े युवक, जमकर हुई हाथापाई

monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned