FB पर फेक आइडी बनाकर की दोस्ती,मिलने के बहाने लड़की का किया यह हाल

एक युवक ने एक लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाने के लिए लड़की की फोटो से फेसबुक पर पहले फर्जी आईडी बनाई फिर उस लड़की को अपना फ्रेंड बना लिया।

By: monu sahu

Published: 18 Aug 2017, 08:38 PM IST

ग्वालियर। एक युवक ने एक लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाने के लिए लड़की की फोटो से फेसबुक पर पहले फर्जी आईडी बनाई फिर उस लड़की को अपना फ्रेंड बना लिया। धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ती गई और उसने लड़की को मिलने के लिए बुलाया तो वह पहुंच गई,लेकिन जैसे की लड़की की जगह लड़का सामने नजर आया तो वह उसे डाटते हुए वापस अपने घर आई और लड़के को फेसबुक से अनफ्रेंड कर दिया। इससे नाराज होकर लड़के ने मुलाकात के दौरान चोरी छिपे लड़की की रिकार्डिंग व फोटो खींच लिए और उसे ब्लैकमेल करते हुए फेसबुक पर अपलोड कर दिए।

यह खबर भी पढ़ें : इस लड़के का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश,चलती ट्रेन से कूदा फिर सुनाई आपबीती

शहर के नाका चंद्रवदनी पर रहने वाली एक लड़की ने लड़की के आईडी से आई फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया। कई दिनों तक दोनों के बीच चैट होती रही। फिर लड़की बन कर फेसबुक चला रहे लड़के ने मुलाकात के लिए बुलाया तो लड़की मिलने पहुंच गई। लड़की के सामने जैसे ही लड़की की जगह पर लड़का नजर आया तो वह भड़क गई और उसने लड़के को जमकर फटकार लगाई और वापस अपने घर आकर उसे अनफ्रेंड कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें :  ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर स्टंट कर रहा था यह युवक,इलेक्ट्रिक पोल से टकराई बॉडी और हुआ ये हाल

अनफ्रेंड करने से नाराज हुए लड़के ने मुलाकात के दौरान लड़की की कुछ फोटो खींच ली थी। जिस पर गंदे कमेंट करते हुए और कुछ आपत्तिजनक फोटो फिर से एक फेक आईडी बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दिए और लड़की दोबारा फ्रेंड लिस्ट में एड कर लेने के लिए कहा। जिस पर उसने एड नहीं किया।

 यह खबर भी पढ़ें : युवक को 200 मीटर तक घसीटता ले गया ट्रैक्टर,बॉडी के हुए टुकड़े-टुकड़े,आपने नहीं देखा होगा मौत का ऐसा मंजर

अपने बारे में आपत्तिजनक पोस्ट देख शुक्रवार की शाम को लड़की ने झांसी रोड पुलिस थाने में पोस्ट करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। जिस पर लड़के की पहचना अंकित जैन निवासी डबरा के रूप में हुई। पुलिस ने उसे श्क्रवार की शाम को डबरा से गिरफ्तार कर लिया। युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned