फेसबुक पर दोस्ती फिर प्यार भरी बाते और शादी का वादा कर दुष्कर्म कर भाग गया प्रेमी

गांधी नगर कॉलोनी में गेस्ट हाऊस में मुलाकात के लिए आता था फरेबी

ग्वालियर। प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर शहर में रहने वाली एक युवती को करीब चार माह पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इससे दोनों में बातचीत शुरू हो गई। मैसेज के जरिए बातों का दौर बढ़ा, फिर रविन्द्र ने युवती को शादी का ऑफर दिया। वह राजी हो गई तो मुलाकात करने के बहाने उसे दो बार शहर के गांधी नगर में आशीर्वाद गेस्ट हाउस बुलाया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दूरी बना ली। धोखे में फंसी युवती ने शाम को पड़ाव पुलिस को सारा माजरा बताया।

प्रेमी ने पति को दी धमकी बीच में आया तो मार दूंगा, महिला से करता रहा बलात्कार

girl rape his boyfriend in madhya Pradesh

शादी करने से कर दिया मना
युवती ने पुलिस को रोते हुए बताया कि रविन्द्र आर्य ने उससे फेसबुक पर दोस्ती कर ली। फिर धीरे धीरे उसे अपनी बातों में फंसाकर उसे मिलने के लिए गेस्ट हाउस में बुलाया। जब उसने मना किया तो उसने दबाव बनाया, जिसके बाउ वह मिलने गई। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। बाद में युवती ने जब उससे शादी करने की बात कही तो उसने साफ मना कर दिया। धोखे में फंसी युवती ने पहले उसे खुब समझाया लेकिन जब वह नहीं मना तो सोमवार शाम को पड़ाव पुलिस को सारा माजरा बताया। जिस गेस्ट हाऊस में फरेबी मुलाकात के लिए बुलाता था उसका भी पता ठिकाना बताया।

girl rape his boyfriend in madhya Pradesh

यह है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक हजीरा निवासी युवती की फेसबुक पर रविन्द्र आर्य निवासी टीकमगढ़ ने करीब चार महीने पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इससे दोनों में बात शुरू हुई। मैसेज के जरिए बातों का दौर बढ़ा, फिर रविन्द्र ने युवती को शादी का ऑफर दिया। वह राजी हो गई तो मुलाकात करने के बहाने उसे दो बार गांधी नगर में आशीर्वाद गेस्ट हाउस बुलाया। उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दूरी बना ली। युवती ने उससे शादी की जिद की तो रविन्द्र ने साफ मना कर दिया कि वह उसके साथ शादी तो नहीं करेगा। पे्रमी का यह रवैया देखकर पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत की। रविन्द्र पर पड़ाव पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया।

Show More
monu sahu Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned