scriptयुवती को पहले प्रेम में फंसाया फिर पुलिस की नौकरी लगते ही वीडियो वायरल | girl rape his boyfriend in mp latest news in hindi | Patrika News

युवती को पहले प्रेम में फंसाया फिर पुलिस की नौकरी लगते ही वीडियो वायरल

locationग्वालियरPublished: Dec 14, 2018 07:08:32 pm

Submitted by:

monu sahu

युवती को पहले प्रेम में फंसाया फिर पुलिस की नौकरी लगते ही वीडियो वायरल

woman rape

युवती को पहले प्रेम में फंसाया फिर पुलिस की नौकरी लगते ही वीडियो वायरल

ग्वालियर। महिला नवआरक्षक को अपने घर बुलाकर युवक ने उससे बलात्कार किया और फिर उस पर शादी के लिए दबाव डालने लगा। युवती ने इससे इनकार किया तो युवक उसका अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीडि़ता ने परेशान होकर छतरपुर में जीरो पर कायमी कराई। चूंकि घटना ग्वालियर की थी, इसलिए वहां से माधोगंज थाने में डायरी भेजी गई है। युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय पीडि़ता रीवा पीटीएस में सिपाही की ट्रेनिंग कर रही है।
यह भी पढ़ें

140 की स्पीड से ड्राइवर चला रहा था वाहन,एक की मौत,कईं घायल,लोगों में हडक़ंप

उसने पुलिस को बताया सिंकदर कंपू निवासी सतेन्द्र गोस्वामी ने उससे बलात्कार किया है। पीडि़ता और आरोपी सतेन्द्र की एक-दूसरे से पहचान थी। इसी कारण सतेन्द्र ने उसे किसी बहाने से घर बुलाया। 8 जुलाई को अपने घर गोमती की फड़ी सिकंदर कम्पू ले जाकर सतेन्द्र ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उससे शादी करने के लिए दबाब डालने लगा। पीडि़ता ने कई बार उसे समझाया लेकिन हरकत से बाज नहीं आया।
यह भी पढ़ें

शादी से लौट रहे जीजा-साले के पीछे-पीछे चल रही थी मौत



पीडि़ता ने शादी के लिए मना कर दिया तो उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगा कि उसका अश्लील वीडियो उसके पास है। अगर शादी नहीं की तो वीडियो को सार्वजनिक कर देगा। पीडि़ता जब ज्यादा परेशान हो गई तो अपने घरवालों को बताया। इसके बाद थाने जाकर पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर सतेन्द्र गोस्वामी पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है।
शादी के लिए सुसाइड करने की धमकी देता
पुलिस का कहना है पीडि़ता ने जब शादी के लिए मना कर दिया तो उसे यह कहकर धमकाने लगा कि अगर शादी नहीं की तो अपनी जान दे देगा। बताया जाता है कि एक बार सतेन्द्र ने छत से कूदकर प्रयास भी किया। पीडि़ता उसकी हरकतों से तंग आ चुकी थी। तब हिम्मत करके वह थाने शिकायत करने पहुंची।
तैयारी करते वक्त हुई थी दोस्ती
सिपाही बनने से पहले पीडि़ता नौकरी की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान सतेन्द्र से उसकी मुलाकात हुई थी। पुलिस का कहना है सतेन्द्र भी तैयारी में जुटा था। इसके बाद पीडि़ता की तो नौकरी लग गई लेकिन सतेन्द्र की नौकरी नहीं लग सकी। तैयारी के दौरान सतेन्द्र को उससे प्रेम हो गया था।
“छतरपुर से डायरी आने पर सतेन्द्र पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है। पीडि़ता को अपने घर ले जाकर सतेन्द्र ने बलात्कार किया है। उसकी तलाश की जा रही है।”
सुरेन्द्र सिंह गौर,टीआइ माधोगंज थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो