शादी के 10 दिन पहले गहने व नगदी लेकर प्रेमी के साथ भागी दुल्हन,परिजन पहुंचे एसपी के पास

शादी के 10 दिन पहले गहने व नगदी लेकर प्रेमी के साथ भागी दुल्हन,परिजन पहुंचे एसपी के पास

monu sahu | Publish: Nov, 15 2017 05:52:50 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

नारायण विहार में रहने वाली एक युवती शादी के दस दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ शादी के लिए रखे जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई।

ग्वालियर। शहर के नारायण विहार में रहने वाली एक युवती शादी के दस दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ शादी के लिए रखे जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई। लड़की के परिजन जब प्रेमी के घर शिकायत लेकर पहुंचेे तो लड़के के पिता ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। परिजनों ने मंगलवार को एसपी के पास पहुंचकर शिकायत की और न्याय की गुहार लगाई। शहर के गोले का मंदिर के पास नारायण विहार कॉलोनी में रहने वाले सीताराम पटेल की बेटी साधना की शादी जालौन में तय हुई थी और शादी १८ नवंबर २०१७ को थी।

यह खबर भी पढ़ें: गूगल से भी तेज़ चलता है इसका दिमाग, 3 साल का गूगल बॉय देता है सटीक जवाब!

जिसकी तैयारियों में परिवार के सभी सदस्य लगे हुए थे। लेकिन युवती का अपने पड़ोस में रहने वाले रामू गुर्जर से प्रेम प्रंसग चल रहा था। युवती शाम को शादी के लिए रखें करीब तीन लाख के जेवर और करीब ५० हजार की नगदी लेकर प्रेमी के साथ भाग गई।

यह खबर भी पढ़ें: हिंदू महासभा ने गोडसे को बनाया हुतात्मा,ऑफिस को बनाया मंदिर फिर लगाई मूर्ति

साधना जब देर रात तक घर नहीं लौटी तो सुबह परिजन उसकी तलाश में निकले तब उन्हें पता चला की कि पड़ोस में रहने वाला रामू गुर्जर भी उसी दिन से गायब है और वह साधना को लेकर ही फरार हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें: दो समुदाय में हुआ विवाद,पुलिस ने धारा 144 लगाई फिर भी लोगों ने मचाया उत्पात,ऐसे देखते रहे अधिकारी

चूकि युवती के परिजनों को मालूम था कि साधना का रामू के साथ अफेयर चल रहा है तो परिजन रामू के घर पहुंचे तो उसके परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए घर से भागा दिया। जिससे परेशान युवती के परिजनों ने मंगलवार को एसपी के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। जहां से न्याय का आश्वासन एसपी ने दिया।

Ad Block is Banned