बेटा प्रेमिका को लेकर भागा तो कर लिया पिता का अपहरण

बेटा प्रेमिका को लेकर भागा तो कर लिया पिता का अपहरण

monu sahu | Publish: Apr, 17 2018 06:28:05 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

ग्राम मोहनपुर में रहने वाले एक युवक को अपने पड़ोसी गांव में रहने वाली एक युवती से प्यार हो गया

ग्वालियर। बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम मोहनपुर में रहने वाले एक युवक को अपने पड़ोसी गांव में रहने वाली एक युवती से प्यार हो गया। जब इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को पता लगी तो उन्होंने दोनों के मिलने पर रोक लगा दी। जिससे नाराज प्रेमी युवक अपने साथ प्रेमिका को लेकर कही भाग गया। जिससे गुस्साए लड़की के परिजनों ने लड़के के पिता का अपहरण कर लिया। शिवपुरी के बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम मोहनपुर में रहने वाले एक प्रौढ़ को बीती रात कुछ लोग अपहरण करके ले गए।

 

बताया जा रहा है कि जिन लोगो ने अपहरण किया है उनकी बेटी को उक्त व्यक्ति का बेटा ८ दिन पूर्व भगाकर ले गया था। हालांकि घटना के कुछ घंटो बाद ही पुलिस दबाब के कारण लड़की पक्ष के लोगों ने प्रौढ़ को छोड़ दिया। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। बदरवास के ग्राम मोहनपुर निवासी दिल्ला भील का बेटा राकेश गुना जिले के सिरसी थाना क्षेत्र के करेली ग्राम निवासी संग्राम भील की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ गुजरात ले गया था।

 

घटना की गंभीरता को देखते हुए बदरवास व सिरसी थाना पुलिस हरकत में आ गई और सिरसी के ग्राम करेली में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इधर जैसे ही लोग दिल्ला को लेकर करेली पहुंचे तो पुलिस को देखकर उक्त लोग मौके पर दिल्ला को छोड़कर भाग गए। बाद में पुलिस दिल्ला को उसके घर छोड़ गई। वहीं पुलिस अब कपल की तलाश में जुट गई है।

 

"रात्रि में डायल 100 पर एक युवक के अपहरण का पॉइंट चला था। इसके बाद घटना के बाद इस मामले को गंभीरता से लिया और हमने वरिष्ठ अधिकारियों सहित तत्काल सिरसी थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना दी तो तत्काल 5 घण्टे के बाद घटना का खुलासा हो गया। मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।"
सुनील शर्मा, थाना प्रभारी बदरवास

 

"जैसे हमे सूचना मिली तत्काल टीम रवाना हो गई थी, लेकिन सिरसी में इनकी समाज की बैठक भी चल रही थी और तभी यह मामला सामने आया और सूचना पर हमने दिल्ला भील को उनके पास से छुड़ाया है और परिजनो को सुपुर्द किया है। चूकी घटना बदरवास ओर हमारे थाना क्षेत्र की है इसकी जांच करने के बाद जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी।"
रूपाली परिहार, थाना प्रभारी सिरसी,गुना

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned