scriptधोखेबाज प्रेमी को GF ने भेजा जेल, फिर युवती ने ढूंढ लिया दूल्हा | girl sent sentimental lover to jail marry to man | Patrika News

धोखेबाज प्रेमी को GF ने भेजा जेल, फिर युवती ने ढूंढ लिया दूल्हा

locationग्वालियरPublished: Jan 22, 2018 10:19:26 am

Submitted by:

monu sahu

युवक ने शादी का वादा कर पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाया। बाद में शाादी से मुकरा तो युवती ने एफआईआर दर्ज करा दी।

couple

love

ग्वालियर। एक युवक ने शादी का वादा कर पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाया। बाद में शाादी से मुकरा तो युवती ने एफआईआर दर्ज करा दी। धोखेबाज प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। हालांकि प्रेमी के पिता अपने दूसरे बेटे से उस युवती के साथ रिश्ता करने को तैयार थे। लेकिन युवती राजी नहीं हुई। उसने दूसरे लड़के से रिश्ता जोड़ा। मालूम हो कि प्रेम में धोखा मिलने पर युवती शनिवार को किले पर सुसाइड़ करने पहुंची थी। बाद में उसने जनकगंज थाने में प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें

350 साल पुराना किला जिसके दरवाजे से आज भी टपकता हैं खून!,पढि़ए किले की अनसुनी कहानी



पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म के आरोपी कमानी पुल निवासी रोहित को जेल भेज दिया गया है। रोहित और युवती के बीच पिछले दो साल से संबध थे। सुसाइड करने से पहले क्राइम ब्रांच युवती को किले से थाने ले आई। बाद में उसे जनकगंज थाने भेज दिया।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर :CM

शिवराज सिंह चौहान ने सामान्य वर्ग के लिए की ऐसी बड़ी घोषणा,उपचुनाव में कुछ ऐसी होगी तस्वीर

करीब 5 घंटे तक रोहित के परिजन युवती को मनाते रहे। यहां तक कि रोहित के पिता अपने दूसरे बेटे से युवती के साथ शादी करने को राजी हो गए।

यह भी पढ़ें

छोटी बहन की शादी पहले हमारे परिवार में करो, ऐसी है इस प्रेमिका की स्टोरी



लेकिन प्यार में धोखा खाई युवती ने इंकार कर दिया और रोहित पर एफआईआर दर्ज कराई। रविवार को उसने अपने लिए दूल्हा भी ढूंढ लिया।
यह भी पढ़ें

दो गुटों में चले लाठी-फर्सा,परिजन इस हाल में 10 लोगों को लेकर पहुंचे अस्पताल


युवती को मनाते रहे परिजन
युवती को थाने लाने के बाद पुलिस ने उसके और प्रेमी के परिजनों को थाने बुला लिया। प्रेमी के परिजन युवती को करीब ५ घंटे मनाते रहे लेकिन युवती की जिद थी कि वह रोहित से शादी करेगी। प्रेमिका के नाराज होने के चलते पांच घंटे तक किले पर हड़कंप की स्थिति बनी रही। हड़कंप की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंचा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो