टिकट मांगने पर लड़की ने मारा महिला टीटी को चांटा बोली- ये है तेरी औकात

Gaurav Sen

Publish: Feb, 15 2018 09:59:51 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
टिकट मांगने पर लड़की ने मारा महिला टीटी को चांटा बोली- ये है तेरी औकात

टिकिट मांगने पर महिला यात्री तैश में आ गई और टीटी से बोली मैं तेरी औकात दिखाती हंू और इसके बाद टीटी को चांटा मार दिया।

ग्वालियर। रेलवे स्टेशन पर महिला टीटी द्वारा एक महिला यात्री से टिकट मांगना महंगा पड़ गया। टिकिट मांगने पर महिला यात्री तैश में आ गई और टीटी से बोली मैं तेरी औकात दिखाती हंू और इसके बाद टीटी को चांटा मार दिया। महिला टीटी को चांटा चड़ते ही मामला गरमा गया। महिला यात्री को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: कैंसर के इलाज के लिए करता था हथियारों की तस्करी, मास्टर माइंड के खुलासों से चौंत गई ग्वालियर पुलिस

बुधवार को प्लेटफॉर्म एक पर महिला टीटी सरिता कुशवाह अपनी ड्यूटी पर थी। इसी दौरान एक महिला के साथ युवती व कुछ बच्चे प्लेटफॉर्म एक के गेट के आसपास निकले। महिला टीटी ने यात्रियों का टिकट मांगा तो इन यात्रियों में शामिल एक युवती ने गुस्सा में महिला टीटी से कहा कि मैं तेरी औकात दिखाती हंू। इस पर महिला टीटी ने युवती का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद युवती ने महिला टीटी को चांटा मार दिया और हाथापाई करने पर उतारू हो गई। रेलवे के विकलांग कोटे में भर्ती हुई महिला टीटी ने भी युवती का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद अन्य महिला और पुरूष टीटी ने आकर इस युवती को पकड़ा।

 

यह भी पढ़ें: मौसा भतीजी के साथ बनाता था नाजायज संबंध, पत्नी ने किया मना तो वेलेंटाईन डे की रात खेला खौफनाक खेल


मामला गर्म होने पर टीटी द्वारा आरपीएफ को सौंपा गया। आरपीएफ पोस्ट पर जाकर पकड़ी गई युवती के परिजन भी आ गए और जुर्माना न भरना पड़े इसको लेकर दबाव बनाकर कहने लगे कि आखिर हमारी क्या गलती है, जबकि हमारे दूसरे साथियों पर टिकट है। काफी देर तक बहस होने के बाद आखिरकार यात्री को जुर्माना भरना ही पड़ा।

 

Breaking : शिवरात्री से पहले मंदिर के पास ताबड़तोड़ फायरिंग,सामने जो भी आया मार दी गोली,वीडियो में देखें मौत का तांडव

गतिमान पहले चलेगी ग्वालियर तक उसके बाद शुरू होगी झांसी से
ग्वालियर। निजामुद्दीन से झांसी तक चलने वाली गतिमान एक्सप्रेस अगले माह तक ग्वालियर को मिलेगी। देश की पहली सेमी हाई स्पीड ट्रेन गतिमान को लेकर प्रयास तेज हो गए हैं। अभी तक यह ट्रेन निजामुद्दीन से आगरा कैंट तक चलाई जा रही है। यह ट्रेन निजामुद्दीन से ग्वालियर तक की यात्रा ३.०५ घंटे में पूरी करेगी। रेलवे सूत्रों के मुताबिक यह ट्रेन पहले अगले माह से निजामुद्दीन से ग्वालियर तक चलाई जाएगी। उसके बाद इस ट्रेन को झांसी तक बढ़ाया जाएगा। रेलवे ने ट्रेन की समय सारणी भी तैयार कर ली है। यह ट्रेन ३१ मार्च से पहले ग्वालियर स्टेशन पर आना शुरू हो जाएगी।

gwalior railway police

श्रीधाम एक्सप्रेस में विदेशी यात्री का लैपटॉप मिला
ग्वालियर। निजामुद्दीन से आगरा की यात्रा कर रहे विदेशी पर्यटक का लैपटॉप मंगलवार की रात को श्रीधाम एक्सप्रेस में छूट गया। आगरा स्टेशन पर यात्री अपना सामान लेकर उतर गया और उसका एक लैपटॉप ट्रेन के ए- वन कोच में छूट गया। बैग छूटने की सूचना कंट्रोल को मिलते ही ग्वालियर स्टेशन पर आरपीएफ ने विदेश यात्री का बैग लैपटॉप के साथ उतार लिया। उसके बाद बुधवार को यात्री ने आकर अपना लैपटॉप लिया। इस तरह की घटनाएं इन दिनों बढ़ गई है। समय रहते रेलवे को सूचना मिलने से कीमती सामान भी यात्रियों का मिल जाता है।

1
Ad Block is Banned