script

जिस प्रेमी को निर्दोष बताया उस पर ही ब्लैकमेल कर रेप का आरोप लगाकर तोड़ा दम

locationग्वालियरPublished: May 04, 2022 06:55:04 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

ग्वालियर में प्रेमी के घर के सामने खुद को आग लगाने वाली छात्रा की 5 दिन बाद अस्पताल में मौत…

gwalior_1.jpg

,,,,

ग्वालियर. ग्वालियर में प्रेमी के घर के बाहर खुद को पेट्रोल डालकर आग लगाने वाली छात्रा की बुधवार को मौत हो गई। कुछ दिन पहले तक प्रेमी को निर्दोष बताने वाली छात्रा ने बुधवार को मौत से कुछ घंटे पहले दिए अपने बयान में प्रेमी पर ब्लैकमेल कर रेप करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड पर रेप और धमकाने का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है। बता दें कि 29 अप्रैल को छात्रा पेट्रोल की बोतल लेकर प्रेमी के घर पहुंची थी और खुद को आग लगा ली थी। उसे काफी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

बयान से लिया यू-टर्न
बता दें कि घटना के बाद जब छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब उसने तहसीलदार को दिए अपने बयान में प्रेमी आशीष पाठक को निर्दोष बताया था। तब छात्रा ने कहा था कि प्रेमी निर्दोष है और उसे कोई ब्लेम न करे। छात्रा ने तब ये भी कहा था कि प्रेमी की सगाई की खबर सुनकर वो परेशान हो गई थी और इसलिए उसने ये कदम उठाया था। लेकिन मंगलवार की रात दिए गए बयान में उसने यू टर्न लेते हुए बॉयफ्रेंड आशीष पर पुरानी फोटो को वायरल की धमकी देने व रेप करने के आरोप लगाए । इस बयान के कुछ घंटे बाद ही बुधवार को छात्रा की मौत हो गई।बता दें कि घटना के बाद से छात्रा का प्रेमी आशीष फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

यह भी पढ़ें

एक साथ उठी अर्थियां, डॉक्टर पति की मौत के 1 घंटे बाद पत्नी ने ब्रिज से कूदकर दी जान

gwalior_2.jpg

 


ये है पूरी घटना
बता दें पिंटो शहर के सैनिक कॉलोनी की रहने वाली 21 वर्षीय युवती मुरार के विजयाराजे गर्ल्स कॉलेज में BSc थर्ड ईयर की छात्रा थी। वह SLP कॉलेज में पढ़ने वाले आशीष पाठक से प्यार करती थी। कुछ दिन पहले छात्रा ने अपने पिता को आशीष और उसके रिश्ते के बारे में बताया था जिसके बाद पिता आशीष के घर शादी के बाद करने भी पहुंचे थे लेकिन वहां उन्हें पता चला कि तीन दिन पहले ही आशीष की सगाई हो चुकी है। जब इस बात की जानकारी पिता ने बेटी को दी तो नाराज होकर 29 अप्रैल को पेट्रोल से भरी बोटल लेकर प्रेमी के घर जा पहुंची। काफी देर तक घर के बाहर से प्रेमी को आवाज लगाई लेकिन जब आशीष बाहर नहीं निकला तो घर से करीब 200 मीटर दूर छात्रा ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें छात्रा पेट्रोल की बोटल लिए जाते हुए और खुद को आग लगाते हुए नजर आ रही थी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8afxii

ट्रेंडिंग वीडियो