BF से दिल की यह बात कहकर नदी में कूदी प्रेमिका,यह युवक प्रेमियों के लिए बना मिसाल,देखें फोटो

monu sahu

Publish: Sep, 17 2017 05:02:35 (IST) | Updated: Sep, 17 2017 07:38:01 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
BF से दिल की यह बात कहकर नदी में कूदी प्रेमिका,यह युवक प्रेमियों के लिए बना मिसाल,देखें फोटो

शहर के गौरी सरोवर पर शाम को घूमने के लिए आए एक कपल में आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमी अपनी प्रेमिका की कोई भी बात सुनने को तैयार न

ग्वालियर/भिण्ड। शहर के गौरी सरोवर पर शाम को घूमने के लिए आए एक कपल में आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमी अपनी प्रेमिका की कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं था। प्रेमिका ने उसे कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वह तैयार नहीं था।जिससे प्रेमिका काफी परेशान हो गई और उसने गौरी सरोवर में छलांग लगा दी। नदी में लड़की को डूबते देख आसपास के लोग चिल्लाए। तभी युवती के साथ आए एक युवक ने नदी में कूदकर उसकी जान बचाई और उसे नदी से बाहर निकाला। नदी में डूबने से प्रेमिका की हालत खराब हो गई।

यह खबर भी पढ़ें : पत्नी ने पहले पति के साथ खेली ये चाल फिर सास-ससुर को दी ऐसी सजा,आपको रूला देगी ये खबर

उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं यह ही बताया जा रहा है कि युवती को जिस लड़के ने बचाया वह उससे प्यार करती है और दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पुलिस के मुताबिक सुरभि शाक्य पुत्री इंदल शाक्य निवासी पुरानी बस्ती भिण्ड पॉलिटेक्निक की छात्रा है। शनिवार की शाम को वह घर से शहर के हनुमान बजरिया इलाके में स्थित ट्यूशन प्वॉइंट पर जाने के लिए निकली थी। ट्यूशन पर पहुंचने के बजाए वह अपने प्रेमी के साथ गौरी ताल पर जा पहुंची।

यह खबर भी पढ़ें : इस डॉक्टर ने किया ऐसा कारनामा,एक साथ दो पत्नियों के साथ कर रहा था मौज फिर खुली एक और पोल

जहां किसी बात पर प्रेमी से विवाद हुआ और उसने छलांग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शी लोगों की मानें तो सुरभि के साथ उसका रिश्तेदार अनुज शाक्य भी था जिसने सुरभि के पानी में कूदने के कुछ पलों बाद उसे बचाने के लिए खुद भी छलांग लगा दी और उसे पानी से बाहर निकाल लाया। पानी में गोते लग जाने से सुरभि की हालत बिगड़ गई जिससे उसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह खबर भी पढ़ें : गहरी नीद में सो रहा था यह परिवार तभी हुआ हादसा और घर में मचा हड़कंप

युवती ने आत्महत्या का प्रयास क्यों किया और वह रिश्तेदार अनुज शाक्य जो युवती के बहनोई का छोटा भाई बताया जा रहा है वह उसके साथ क्या कर रहा था इस स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने बचाने वाले से नाम पता पूछा तो उसने लड़की के जीजा का भाई बताया जो छत्तीसगढ़ पुलिस में नौकरी करता है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि वह युवती लड़के से प्यार करती है और जल्द ही दोनों शादी करने वाले भी थे।

यह खबर भी पढ़ें : पाक और चीन को लेकर देश की रक्षा मंत्री ने कही ऐसी बात,दोनों देशों के छूट जाएंगे छक्के

जान पर खेलकर बचाई प्रेमिका की जान
घर से ट््यूशन के लिए निकली पॉलिटेक्निक की छात्रा अपने ब्यॉयफें्रड के साथ शहर के गौरी सरोवर पर पहुंची। यहां काफी देर तक बातचीत करने के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस प र लड़की ने गौरी सरोवर में छलांग लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया। तभी उसके प्रेमी ने जान पर खेलकर प्रेमिका की जान बचाई।

1
Ad Block is Banned