मां ने प्रेमी से मिलने लड़की पर लगाई रोक,हाथ पर लिखा मैं चली.. और फोर्ट से लगा ली छलांग

शहर की एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढऩे वाली छात्रा को उसकी मां ने उसके प्रेमी से मिलने के लिए मना किया।

By: monu sahu

Published: 12 Nov 2017, 06:49 PM IST

ग्वालियर। शहर की एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढऩे वाली छात्रा को उसकी मां ने उसके प्रेमी से मिलने के लिए मना किया। जब वह नहीं मानी तो उसने कोचिंग भी बंद करवा दी। दो दिन बाद फिर से मां ने शनिवार को कोचिंग जाने की इजाजत दे दी। इसके बाद लड़की कोचिंग से दोपहर तक वापस लौटकर नहीं आई। भाई खोजने निकला तो उसे बहन की डेड बॉडी किले की तलहटी में मिल गई। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच करने में जुट गई।

यह खबर भी पढ़ें: मोबाइल पर बात करना युवती को पड़ा मंहगा,मिली ऐसी सजा जीवनभर झेलना होगा ये दर्द

मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है हाथ की हथेली पर मौत की इबारत (मैं चली...)लिखकर ११वीं की छात्रा मोनिका जायसवाल (१६) ने किले से कूदकर खुदकुशी कर ली। गार्ड ने किले पर सहस्त्रबाहु मंदिर के पास स्कूटी और चप्पल देखी तो नीचे झांका छिंगे शाह की दरगाह के नीचे झाडि़यों में छात्रा का शव था।

यह खबर भी पढ़ें: पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या कर 40 फीट गहरे कुएं में फेंका शव

उसने पुलिस को बुलाया। उसके हाथ की हथेली पर नजर पड़ी तो मैं चली लिखा था। आगे के शब्द साफ नहीं दिख रहे थे। पुलिस का कहना है वह सुसाइड का तय करके ही किले पर आई थी। इसलिए उसने हाथ में यह शब्द लिखे होंगे। शव नीचे लाने में पुलिस को चार घंटे लग गए। फिलहाल पड़ाव पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जंाच में लिया है।

यह खबर भी पढ़ें: GF को गिफ्ट करना था नई साड़ी,रात को बात करते हुए दिल को लगी बात फिर उसी को गले बांधकर किया सुसाइड

मां ने लड़के से बात करने के लिए किया था मना
सत्यनारायण की टेकरी निवासी नीलम जायसवाल ने बताया बेटी मोनिका उरवाई गेट स्थित कोचिंग में पढ़ती थी। उसकी १२वीं के छात्र से दोस्ती हो गई। दो दिन पहले उन्होंने कोचिंग पर उसे फोन किया वह व्यस्त था। घर आने पर उससे पूछा इतनी लंबी बात किससे कर रही थी।छात्र का नाम सामने आया तो भाई मनीष ने शुक्रवार को कोचिंग नहीं जाने दिया। लेकिन शनिवार को मोनिका ने मां को मना लिया, कहा लड़के से बात नहीं करेगी। मां की सहमति पर वह शनिवार सुबह ७ बजे कमलेश राय के यहां कोचिंग चली गई १० बजे तक घर नहीं पहुंची तो नीलम ने टीचर को फोन कर पूछा। उन्होंने बताया वह दूसरे सर की क्लास में आई लेकिन यहां नहीं आई। बाद में उसके किले के नीचे शव की खबर मिली।

यह खबर भी पढ़ें: पिता की सड़क हादसे में मौत,गम में बेटे ने फांसी लगाकर किया सुसाइड,पढ़ें पूरी खबर

मुझे पता होता तो बेटी को नहीं जाने देती
बेटी की मौत की सूचना मिली तो मां का रो रोकर बुरा हाल था। बदहवास नीलम सिर्फ एक ही बात कह रही थी कि मुझे क्या पता ऐसा हो जाएगा नहीं तो उसे कोचिंग ही नहीं जाने देती। भाई मनीष ने बताया मोनिका ने सुसाइड नहीं किया बल्कि वह किसी के साथ किले पर आई थी। उसने ही उसे किले से नीचे धक्का दिया है। पुलिस मोनिका के उस दोस्त की तलाश कर रही है।

 

"किले पर छात्रा की स्कूटी, बैग और किले की दीवार के पास चप्पल मिलीं हैं। जिसे देखकर यह सुसाइड का मामला लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।"
संतोष सिंह यादव, टीआई पड़ाव

 

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned