युवती ने पुलिसकर्मी पर लगाया ऐसा संगीन आरोप,कहा-कार्रवाई नहीं तो सुसाइड,मामले की वजह जान आप भी पकड़ लेंगे माथा

दरोगा की गलत हरकतों के कारण मेरा कॉलेज आना न सिर्फ मुश्किल भरा साबित हो रहा है,बल्कि शर्मिदंगी के बीच मेरी इज्जत भी असुरक्षित सी लग रही है

monu sahu

December, 1407:41 PM

ग्वालियर। शहर की एक युवती ने कहा कि कोतवाली थाने के दरोगा (सहायक उप निरीक्षक) के खिलाफ यदि जल्द ही कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मुझे आत्मदाह करने जैसा कदम उठाने को मजबूर होना पड़ेगा। क्योंकि उक्त दरोगा की गलत हरकतों के कारण मेरा कॉलेज आना न सिर्फ मुश्किल भरा साबित हो रहा है,बल्कि शर्मिदंगी के बीच मेरी इज्जत भी असुरक्षित सी लग रही है। यह गंभीर आरोप शासकीय महाविद्यालय श्योपुर की एक छात्रा ने लगाते हुए कार्रवाई के लिए एसपी को दिए आवेदन में बताया।

यह भी पढ़ें: MP के इस शहर में हो रही है 56वीं मप्र राज्य अंतर जिला क्रॉस कन्ट्री दौड़ प्रतियोगिता,प्राइज मनी सुनकर खुश हो जाएंगे आप

हालांकि आवेदन में छात्रा ने अपना नाम नहीं लिखा है। लेकिन दरोगा से काफी त्रस्त होने की पीड़ा आवेदन में लिखी है। एसपी सहित अन्य अधिकारियों को भेजे आवेदन में छात्रा ने दरोगा का नाम बताते हुए लिखा है कि कॉलेज आते-जाते समय रास्ते में दरोगा कभी बाइक से तो कभी जीप से आकर अश्लील हरकते करता है। ऐसा करने से दरोगा से दो दफा मना भी किया। लेकिन वह अपनी हरकतो से बाज ही नहीं आ रहा है। ऐसे में जीना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़ें: MP में कोहरे ने बढ़ाई लोगों की टेंशन,मौसम वैज्ञानिकों की यह भविष्यवाणी उड़ा देगी आपके होश

पुलिस अधिकारी भी पड़े हैरत में
महिला सुरक्षा को लेकर उठाए गए सुरक्षा प्रबंधों के बीच दरोगा के खिलाफ छात्रा की आई शिकायत से पुलिस अधिकारी भी हैरत में पड़ गए है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान आवेदन की गंभीरता से जांच करवा रहे है।

यह भी पढ़ें: ट्रेन आई और युवक हवा में उड़ गया, झाडिय़ों में मिला शव

नहर में कूदी छात्राएं भी इस दरोगा की हरकतों से थी परेशान
कॉलेज छात्रा ने यह संगीन आरोप भी लगाया कि उक्त दरोगा अन्य कई छात्रों के साथ भी इस तरह की गलत हरकते कर चुका है। पिछले दिनों नहर में कूदकर जान देने वाली दोनों छात्राएं भी इसी दरोगा की हरकतों से परेशान होकर नहर में कूदी है।

 

"मामले की जांच करवाई जा रही है। यदि जांच के दौरान मामला सही मिला तो दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।"
डॉ. शिवदयाल सिंह, एसपी,श्योपुर

Show More
monu sahu Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned