scriptगर्ल्स की च्वॉइस आर्टिफिशियल ज्वैलरी | Girls Choice Artificial Jewelery | Patrika News

गर्ल्स की च्वॉइस आर्टिफिशियल ज्वैलरी

locationग्वालियरPublished: Oct 13, 2019 08:35:57 pm

Submitted by:

Harish kushwah

दीपावली में अभी समय है, लेकिन मेला स्थित शिल्प बाजार परिसर में आयोजित दीप मेले में जगमग शुरू हो गई है। यहां टीवी सीरियल के कलाकारों द्वारा पहने जानी वाली फैशनेबल ज्वैलरी युवतियों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है।

गर्ल्स की च्वॉइस आर्टिफिशियल ज्वैलरी

गर्ल्स की च्वॉइस आर्टिफिशियल ज्वैलरी

ग्वालियर. दीपावली में अभी समय है, लेकिन मेला स्थित शिल्प बाजार परिसर में आयोजित दीप मेले में जगमग शुरू हो गई है। यहां टीवी सीरियल के कलाकारों द्वारा पहने जानी वाली फैशनेबल ज्वैलरी युवतियों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। खास बात यह है कि आर्टिफिशियल ज्वैलरी का अच्छा कलेक्शन है। यहां जर्मन, सिल्वर, ब्लैक मेटल, वुड फैदर की ईयर रिंग रीजनेबल रेट में अवेलबल है। इसके साथ ही बाग प्रिंट साड़ी, शिल्क साड़ी भी लेडीज को लुभा रही हैं।
पहली बार आए एडजेस्टेबल कड़े

दीप मेला में पहली बार गोल्डन फि निश और मीनाकारी के काम से दमक रहे हैं। इनकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इन्हें गर्ल्स व महिलाएं कोई भी पहन सकती है। कलाई मोटी पतली होने पर इन्हें आसानी से एडजेस्ट किया जा सकता है। ये कड़े स्प्रिंग लगी होने की वजह से चौड़े हो जाते हैं और वापस अपना आकार ले ले लेते हैं।
अमेरिकन डायमंड के कड़े

स्टॉलकीपर गुंजन शर्मा ने बताया कि डायमंड पहनना हर किसी के वश की बात नहीं है, लेकिन यहां अमेरिकन डायमंड के लॉक वाले ब्रेसलेट कम दामों में उपलब्ध हैं। इसके साथ रियल स्टोन की माला, पर्ल्स के ईयररिंग, लांग मल्टीकलर हार, मल्टीलेयर नेकलैस, ब्लैक थ्रेड नैकलेस के साथ खूबसूरत रिंग बहुत पसंद की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो