scriptडिजिटल प्रिंटेड बैडशीट से बेडरूम को दें न्यू लुक | Give new look to the bedroom with a digital printed badsheet | Patrika News

डिजिटल प्रिंटेड बैडशीट से बेडरूम को दें न्यू लुक

locationग्वालियरPublished: Jul 20, 2017 11:40:00 pm

Submitted by:

avdesh shrivastava

अगर आप अपने पुराने बेडशीट व पिलो कवर के बोरिंग डिजाईन व कलर्स से बोर हो गए हैं तो मार्केट में अवेलेवल डिजिटल पिंरट की बेडशीट से अपने बेडरूम को न्यू लुक दे सकते हैं।

digital printed badsheet

digital printed badsheet

ग्वालियर. अगर आप अपने पुराने बेडशीट व पिलो कवर के बोरिंग डिजाईन व कलर्स से बोर हो गए हैं तो मार्केट में अवेलेवल डिजिटल पिंरट की बेडशीट से अपने बेडरूम को न्यू लुक दे सकते हैं। इतना ही नहीं इन प्रिंटिड बैडशीट पर आप अपने फेवरेट्स फिल्म स्टार, अपने मोम डेट या अपने कुछ खास पलों की यादों को फोटो के जरिए प्रिंट करवाकर सहेज भी सकते हैं। इन्हीं खूबियों के चलते ये बेडशीट मार्केट में धूम मचा रही है खासतौर पर यंग्स्टर्स में इसकी खासी डिमांड देखने को मिल रही है।
डिजिटल प्रिंटिड बैडशीट एवं पिलो कवर की डिमांड

बेडशीट का प्रयोग लोग अपने स्नेहियों को तोहफों के रूप में भी कर रहे हैं। अधिकतम पेरेंट्स भी अपने बच्चों की डिमांड पूरी करने के लिए कार्टून प्रिंटेड बैडशीट ले रहे हैं। बाजार में यह बैडशीट 4500 रुपए से 10000 रुपए तक में अवेलेवल हैं। वहीं पिलो कवर भी 450 से 950 तक अवेलेवल हैं।
थ्रीडी प्रिंट में अवेलेवल

विक्रेता बलबीर सिंह ने बताया कि इस समय बाजार में केवल डिजिटल ही नहीं बल्कि थ्रीडी प्रिंट भी उपलब्ध हैं। बैडशीट या पिलो कवर पर अपना या अपने फेवरेट्स का फोटो लगवाने के लिए कस्टमर को केवल फोटो देना होता है। उसके बाद पूरी प्रक्रिया हमारी होती है। ये कस्टमर के ऊपर डिपेंड करता है कि वह कितने फोटो लगवाना चाहता है।
कॉटन बेडशीट को कर रहे ज्यादा प्रिफर

डिजिटल पिं्रटेड बैडशीट के लिए लोग अन्य कपड़ों की तुलना में कॉटन के कपड़ों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कॉटन की बैडशीट हर मौसम में काम आ जाती है।
साथ ही इससे कोई स्किन डिसीज भी नहीं होती है। वहीं मेकरों का भी कहना है कि कॉटन के कपड़े पर प्रिंट ज्यादा अच्छे से उभर कर आता है जो ज्यादा आकर्षक भी लगता है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो