scriptऑटो से घर लौट रही फौजी की पत्नी के पर्स से सोने की चेन और रुपए चुराए | Gold chain and rupees stolen from purse of armyman's wife returning ho | Patrika News

ऑटो से घर लौट रही फौजी की पत्नी के पर्स से सोने की चेन और रुपए चुराए

locationग्वालियरPublished: Sep 29, 2019 09:39:32 pm

Submitted by:

Harpal chauhan

बारादरी से ऑटो में सवार हुई थी, बगल में बैठी महिला पर जताया शक

chori

ऑटो से घर लौट रही फौजी की पत्नी के पर्स से सोने की चेन और रुपए चुराए

हरपाल सिंह चौहान/ ऑटो में बैठकर घर लौट रही फौजी की पत्नी के पर्स के अंदर से छोटा पर्स चोरी हो गया। उसमें सोने की दो तोला वजनी चेन, चॉदी की पायल और रुपए रखे हुए थे। महिला ने ऑटो चालक को पैसे देने के लिए पर्स खोला तब चोरी का पता चला। फिर थाने जाकर मामला दर्ज कराया।
पुलिस के मुताबिक गुलमोहर गार्डन के पास रहने वाले जितेन्द्र सिंह की पत्नी का पर्स चोरी हुआ है। जितेन्द्र आर्मी में जवान है। वर्तमान में श्रीनगर में पदस्थ है। यहां पर उनकी पत्नी प्रिंयका, बेटी और माता-पिता रहते है। बेटी की तबियत खराब होने पर शनिवार को पत्नी उसे डॉक्टर को दिखाने के लिए एमआई अस्पताल लेकर गई थी। दवाई दिलवाकर ऑटो में बैठकर घर लौट रही थी। बारादरी पर एक अन्य महिला ऑटो में उनके बगल मे आकर बैठ गई। इसके बाद बच्ची अचानक रोने लगी। वह बच्ची को चुप कराने में व्यस्त हो गई। पर्स से उनका ध्यान हट गया। रास्ते में महिला उतर गई। ब्रिगेडियर तिराहा पर पैसे निकालने के लिए पर्स खोला तो उसमें रखा दूसरा पर्स गायब था। प्रियंका का कहना है उसमें सोने की दो तोले की चेन, चॉदी की पायल, 250 रुपए रखे थे। इसके बाद वह गोला का मंदिर थाने पहुंची। पुलिस को पूरा मामला बताया। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। प्रियंका को शक है कि चोरी में ऑटो में बगल में बैठी महिला का हाथ हो सकता है।
ऑटो में सक्रिय चोर
ऑटो में पर्स से गहने चोरी होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार गहने पार हो चुके है। ऑटो टेपों में सक्रिय चोर रेलवे स्टेशन या मुख्य चौराहों पर सवारियों पर नजर रखते है। वह समझ लेते है कि उक्त व्यक्ति के पास रकम या जेवर होगे। वह लोग उसी ऑटो या टेपो में सवार हो जाते है। मौका मिलते ही बैग या पर्स से रकम और गहने पार करके रास्ते में उतरकर रफूचक्कर हो जाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो