scriptgold chain stolen from woman doing facial in beauty parlor | ब्यूटी पार्लर में आंखों पर खीरा लगाकर बैठी रही महिला, 2 तोले सोने की चेन हो गई पार | Patrika News

ब्यूटी पार्लर में आंखों पर खीरा लगाकर बैठी रही महिला, 2 तोले सोने की चेन हो गई पार

फेशियल से चेहरा तो चमका लेकिन सोने की चेन चोरी होने से उड़ गई चेहरे की रंगत...

ग्वालियर

Published: August 22, 2021 05:17:10 pm

ग्वालियर. ग्वालियर में सुंदर दिखने के लिए ब्यूटी पार्लर में फेशियल कराने गई एक महिला के साथ ऐसी घटना हुई कि उसके चेहरे की चमक ही गुम गई। दरअसल फेशियल के दौरान महिला की दो तोले की सोने की चेन किसी ने उसके पर्स से पार कर दी। ब्यूटी पार्लर में फेशियल कराने पहुंची महिला ने दो तोले की सोने की चेन उतारकर पर्स में रखी थी। फेशियल कराने के बाद पर्स देखा तो गायब हो चुकी थी चेन। महिला ने थाने में दर्ज कराई शिकायत पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी। घटना ग्वालियर की है जहां शनिवार की देर शाम हजीरा बिरला नगर की रहने वाली महिला ने पुलिस में चेन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। मामले में ब्यूटी पार्लर के स्टाफ पर संदेह है और पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी हुई है।

facial.jpg

ये है पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के हजीरा बिरला नगर की रहने वाली 28 साल की रसिका रक्षाबंधन से ठीक एक दिन पहले पाताली हनुमान एरिया के हाईलाइट ब्यूटी पार्लर में फेशियल कराने के लिए गई थीं। जहां उन्होंने फेशियल के दौरान अपनी दो तोला की चेन उतारकर अपने पर्स में रख ली। इसके बाद ब्यूटी पार्लर के स्टाफ ने उनके फेस पर फेशियल की क्रीम लगाई और आंखों पर ठंडा खीरा रखकर उन्हें 20 मिनिट के लिए रेस्ट करने के लिए कहा। 20 मिनिट बाद उनकी मसाज की गई और उसके बाद वो ब्यूटी पार्लर से पर्स लेकर घर आ गईं। घर आने पर रसिका के पति ने उसकी चेहरे की चमक की तारीफ की और तभी गले की सोने की चेन के बारे में पूछा। जिस पर रसिका ने कहा कि सोने की चेन उनके पर्स में है, ये कहकर उन्होंने पर्स खोला तो पर्स में चेन नहीं थी। पर्स में चेन न होने पर वो पति के साथ वापस ब्यूटी पार्लर पहुंची और चेन के बारे में पूछा तो ब्यूटी पार्लर के स्टाफ ने कुछ भी नहीं बताया। जिसके बाद वो पति के साथ थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि चोरी गई सोने की चेन की कीमत करीब 90 हजार रुपए है। मामले में ब्यूटी पार्लर के स्टाफ पर चोरी का शक रसिका व उनके पति ने जाहिर किया है जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.