scriptफ्लाइट से दिल्ली जाने वालों के लिए अच्छी खबर, अब सप्ताह में छह दिन मिलेगी फ्लाइट | good news for those who fly from delhi to flight, now flights six days | Patrika News

फ्लाइट से दिल्ली जाने वालों के लिए अच्छी खबर, अब सप्ताह में छह दिन मिलेगी फ्लाइट

locationग्वालियरPublished: Feb 15, 2019 01:46:31 am

Submitted by:

Rahul rai

यहां से चलने वाली फ्लाइट कई महीनों से फुल चल रही है, इसमें सबसे ज्यादा यात्री दिल्ली के होते हैं, इसे देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। इससे शहर के लोगों को अच्छी सुविधा मिल जाएगी।

delhi ,flight,

फ्लाइट से दिल्ली जाने वालों के लिए अच्छी खबर, अब सप्ताह में छह दिन मिलेगी फ्लाइट

ग्वालियर. फ्लाइट से दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। यात्रियों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने से अब ग्वालियर से दिल्ली के लिए हफ्ते में 6 दिन एयर इंडिया की फ्लाइट चलाने की तैयारी की जा रही है, इसके अगले दो महीने में शुरू होने की संभावना है। अभी 70 सीटर फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन रविवार, बुधवार और शुक्रवार को जाती है।
यह ग्वालियर से इंदौर, मुंबई और दिल्ली के लिए उड़ान भरती है। यहां से चलने वाली फ्लाइट कई महीनों से फुल चल रही है, इसमें सबसे ज्यादा यात्री दिल्ली के होते हैं, इसे देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। शाम को इस रूट पर यात्रियों की अच्छी भीड़ रहती है। फ्लाइट चलने से ग्वालियर सहित आसपास के क्षेत्रों को काफी फायदा मिलेगा।
दिल्ली से कई शहरों के लिए मिलती हैं कनेक्टिंग फ्लाइट
ग्वालियर से जाने वाली फ्लाइट शाम 6.05 बजे दिल्ली पहुंचती है, इसके बाद दूसरे शहरों के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट मिलती हैं, इसे देखते हुए सप्ताह में छह दिन दिल्ली के लिए फ्लाइट चलाने पर सहमति बन गई है।
दिल्ली से इन शहरों के लिए मिलती है कनेक्ंिटग फ्लाइट
दिल्ली- कोलकाता – रात 8.15 बजे
दिल्ली- हैदराबाद – रात 9.10 बजे
दिल्ली- बेंगलुरु – रात 8.30 बजे
दिल्ली- अहमदाबाद – रात 7.45 बजे
दिल्ली- मुंबई – रात 8 , 9 और 11 बजे
दिल्ली- चेन्नई – रात 8.40 बजे
शाम को भरेगी उड़ान
एयर इंडिया की फ्लाइट ग्वालियर से दिल्ली और दिल्ली से ग्वालियर के लिए शाम को चलाने को लेकर चर्चा हुई है। शाम को इस रूट पर यात्रियों की अच्छी भीड़ रहती है। फ्लाइट चलने से ग्वालियर सहित आसपास के क्षेत्रों को काफी फायदा मिलेगा।
अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है
एयर इंडिया की फ्लाइट के लिए दिल्ली जाने और उधर से आने वाले यात्रियों की संख्या अच्छी है। जल्द ही फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन और बढ़ाई जाएगी, इससे शहर के लोगों को अच्छी सुविधा मिल जाएगी।
वसीम अहमद अंसारी, डायरेक्टर राजमाता विजयाराजे सिंधिया टर्मिनल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो