पाठशाला में वानर 'सेना', क्लास रूम से लेकर प्रिंसिपल के रूम पर जमाया कब्जा

स्कूल खुलते ही बंदरों की टोली पहुंची स्कूल...जमकर मचाया उत्पात...दो लोगों को काटा...

By: Shailendra Sharma

Published: 27 Jul 2021, 03:42 PM IST

ग्वालियर. मध्यप्रदेश में स्कूल खुलने के साथ ही ग्वालियर में एक अलग ही तस्वीर सामने आई। यहां स्कूल खुलते ही बंदरों की टोली स्कूल पहुंच गई और जमकर उत्पात मचाया। मामला ग्वालियर के डबरा स्थित बालक हायर सेकेंडरी स्कूल का है जहां सोमवार स्कूल खुलने के साथ ही जैसे ही स्टाफ स्कूल में पहुंचा तो वहां कुछ बंदर भी पहुंच गए और क्लास रूम से लेकर प्रिंसिपल के रूम पर कब्जा जमा लिया। स्थिति कुछ ऐसी बन गई कि बंदरों के खौफ से प्रिंसिपल सर ने अपनी कुर्सी छोड़ दी तो कुछ बंदर उनकी कुर्सी पर भी कब्जा कर लिया।

ये भी पढ़ें- दाने-दाने को मोहताज शहीद का परिवार, बूढ़े माता-पिता को मदद का इंतजार, देखें वीडियो

vanar_sena4.png

पाठशाला में वानर 'सेना' का कब्जा
डबरा के बालक हायर सेकेंडरी स्कूल में सोमवार को स्कूल ओपन होने के साथ ही बंदरों ने भी जमकर उत्पात मचाया। मानो बंदरों को स्कूल खुलने की सूचना मिल चुकी थी और जैसे ही स्टाफ स्कूल पहुंचा बंदरों की टोली स्कूल पहुंच गई। हर जगह उछल कूद करते बंदरों ने जमकर उत्पात मचाया और प्रिंसिपल के कमरे पर भी कब्जा कर लिया। बताया जा रहा है कि 5-6 की संख्या वाले बंदरों के दल ने काफी देर तक स्कूल में ऊधम मचाया और फिर बमुश्किल उन्हें स्कूल से भगाया जा सका। इस दौरान बंदरों ने दो लोगों को भी काटा। कुछ लोगों का कहना है बंदरों की ये टोली अक्सर स्कूल के साथ ही बीआरसी दफ्तर व जनपद ऑफिस में भी उत्पात मचाती है।

ये भी पढ़ें- अजीब सी आवाज आने के बाद गर्म होकर फटा redmi का मोबाइल, युवक घायल

प्रिसिंपल की कुर्सी पर बंदर का कब्जा

प्रिंसिपल की कुर्सी पर बंदरों का कब्जा
स्कूल में घुसी बंदरों की टोली ने कितना उत्पात मचाया होगा इस बात का अंदेशा आप इस बात से लगा सकते हैं कि दल के छोटे बंदरों ने प्रिंसिपल रुम में प्रिंसिपल कमल किशोर श्रीवास्तव की कुर्सी पर ही कब्जा कर लिया। जैसे ही बंदरों को भगाने के लिए कोशिश की जाती तो वो हमलावर हो जाते और हमला कर देते थे। एक छात्र ने जब बंदरों को भगाने की कोशिश की तो बंदर ने उसके पैर में काट लिया इतना ही नहीं जब अभिभावक उसे बचाने पहुंचे तो बंदर ने उनके पैर में भी काट दिया। प्रिंसिपल कमल किशोर ने वन विभाग से संपर्क कर बंदरों को पकड़वाकर दूर जंगल में छुड़वाने की बात कही है।

देखें वीडियो- झोली में टांगकर गर्भवती को पहुंचाया अस्पताल

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned