गवर्नमेंट स्कूल को करेंगे एडॉप्ट, बनाएंगे हैप्पी स्कूल

गवर्नमेंट स्कूल को करेंगे एडॉप्ट, बनाएंगे हैप्पी स्कूल

Avdhesh Shrivastava | Updated: 21 Jul 2019, 07:05:17 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

रोटरी क्लब ग्वालियर सेंट्रल के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता उपस्थित रहीं।

ग्वालियर . रोटरी क्लब ग्वालियर सेंट्रल के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता उपस्थित रहीं। कार्यक्रम में शपथ विधि अधिकारी पूर्व प्रांतपाल आरएस राठी द्वारा शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में विवेक मिश्रा ने अपनी टीम के साथ अध्यक्ष पद की शपथ ली। साथ ही उन्होंने बताया कि हमारी टीम निराश्रित महिलाओं के लिए वोकेशनल ट्रेनिंग की व्यवस्था कर उन्हें आत्मनिर्भर बनाएगी। बुजुर्गों से संपर्क में रहकर क्लब के माध्यम से उनके लिए सेवा कार्य करेगी। नि:शुल्क आई चेकअप कैंप आयोजित
किए जाएंगे एवं गवर्नमेंट स्कूल को गोद लेकर हैप्पी स्कूल में बदला जाएगा।
टीम ने ली सेवा भाव की शपथ : कार्यक्रम में सचिव गिरिराज सांघी, कोषाध्यक्ष विद्या भूषण त्यागी ने अपनी टीम के साथ सेवाभाव की शपथ ली। कार्यक्रम में अध्यक्ष विवेक मिश्रा द्वारा वर्ष 2019-20 में संस्था द्वारा किए जाने वाले प्रोजेक्ट की जानकारी दी गई। कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष हरीश श्रीवास्तव द्वारा टीम 2018-19 का सम्मान किया गया। इस अवसर पर पूर्व सचिव नरेंद्र रोहिरा द्वारा पिछले कार्यकाल की उपलब्धियां बताई गईं। कार्यक्रम में मुख्य रूप से असिस्टेंट गवर्नर श्याम अग्रवाल एवं पूर्व अध्यक्ष पवन जैन, अतुल खंडेलवाल, हरीश श्रीवास्तव, दीपक बत्रा एवं त्रिलोक अग्रवाल सहित संस्था के पूर्व अध्यक्ष, सीनियर्स एवं सदस्य उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned