scriptरॉन्ग साइड आने पर रोका तो अतिथि शिक्षक ने सिपाही की कॉलर पकडकऱ जड़ा थप्पड़ | government teacher slapped police constable | Patrika News

रॉन्ग साइड आने पर रोका तो अतिथि शिक्षक ने सिपाही की कॉलर पकडकऱ जड़ा थप्पड़

locationग्वालियरPublished: Aug 19, 2019 04:42:59 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

सिपाही की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की एफआइआर

government teacher slapped police constable

रॉन्ग साइड आने पर रोका तो अतिथि शिक्षक ने सिपाही की कॉलर पकडकऱ जड़ा थप्पड़

ग्वालियर. रॉन्ग साइड से आ रहे बाइक सवार को रोकना सिपाही को महंगा पड़ गया। सिपाही ने उन्हें ट्रैफिक नियमों की नसीहत दी तो वह भडक़ गए। बाइक पर पर बैठे एक युवक ने सिपाही की कॉलर पकड़ ली दूसरे ने उसके गाल पर चांटा जड़ दिया। हाथापाई में सिपाही की वर्दी भी फट गई। बीच सडक़ पर सिपाही की पिटाई होने पर भीड़ जुट गई। तभी ट्रैफिक सूबेदार भी आ गए। वाहन चालकों को पकडकऱ थाने ले गए। पूछताछ की तो एक ने खुद को अतिथि शिक्षक बताया। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य कई धाराओं के तहत एफआईआर कर ली है।

पुलिस के मुताबिक आरक्षक रामवरन सिंह के साथ मारपीट हुई है। रामवरन ट्रैफिक थाने में पदस्थ है। शिंदे की छावनी पर कोणार्क हॉस्पिटल के पास प्वॉइंट पर ड्यूटी थी। शाम 5 बजे रामवरन ड्यूटी पर तैनात था तभी बाइक सवार दो युवक रॉन्ग साइड से निकल रहे थे। रामवरन ने देखा तो हाथ देकर रोक लिया। उन्हें समझाया बेरीकेड्स रखे हैं फिर भी गलत दिशा से निकल रहे हो। इस पर वह ताव में आ गए। सिपाही से विवाद करने लगे। विवाद बढ़ा तो वाहन चालकों ने गाली गलौज करते हुए सिपाही की मारपीट कर दी। मारपीट करने वालों में लहार (भिंड) रवि शंकर वर्मा और उसका साथी संतोष रजक निवासी डोंगरपुर है। रवि खुद को अतिथि शिक्षक बताता है।

आधा घंटे तक चला हंगामा
करीब आधा घंटे मौके पर हंगामा होता रहा। आसपास के दुकानदार और हंगामा देखकर कई लोग रुककर तमाशाबीन बनकर खड़े थे, लेकिन किसी ने उन वाहन चालकों को समझाने का प्रयास नहीं किया। सिपाही ही अकेला उनसे जुझता रहा।

रॉन्ग साइड आने पर समझाइश दे रहा था
रॉन्ग साइड से निकलने पर मैंने बाइक सवार को रोका। उन्हें समझाने लगा तो भडक़ गए। एक ने मेरी कॉलर पकडकऱ वर्दी फाड़ दी। दूसरे ने मेरे साथ मारपीट कर दी।
रामवरन, आरक्षक

ट्रेंडिंग वीडियो