scriptकमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, सीएम के एक इशारे पर भाजपा के तीन विधायकों को ज्वाइन करा दूंगा कांग्रेस | govind singh statement on if cm signs 3 bjp mlas join congress | Patrika News

कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, सीएम के एक इशारे पर भाजपा के तीन विधायकों को ज्वाइन करा दूंगा कांग्रेस

locationग्वालियरPublished: Nov 12, 2019 12:45:18 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्वालियर-चंबल संभाग में बिजली कंपनी की समीक्षा बैठक के बाद बोले मंत्री

govind singh statement on if cm signs 3 bjp mlas join congress

कमलनाथ के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, एम के एक इशारे पर भाजपा के तीन-चार विधायकों को ज्वाइन करा दूंगा कांग्रेस

ग्वालियर। भले ही प्रदेश का मौसम ठंडा हो लेकिन मध्यप्रदेश में सियासी पारा लगातार गर्म होता जा रहा है। हाल ही झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत से कांग्रेस खुश है और मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कहा था कि भाजपा के कई विधायक अभी भी मेरे संपर्क में है। यह मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ था कि सामान्य प्रशासन और सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि सीएम कमलनाथ जब भी इशारा करेंगे, भाजपा के तीन-चार विधायकों को कांग्रेस ज्वाइन करा दूंगा।
गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने पर हाईकोर्ट में PIL दाखिल, जानिए

हालांकि पत्रकारों ने के यह पूछे जाने पर कि ये तीन-चार विधायक कौन हैं, उन्होंने कहा- इसका खुलासा अभी कैसे कर सकता हूं। सोमवार की दोपहर को ग्वालियर-चंबल संभाग में बिजली कंपनी की समीक्षा बैठक में शामिल होने के बाद उन्होंने चर्चा के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा- शुरू में भाजपा नेता तीन, छह और आठ महीने में हमारी सरकार गिराने के दावे करते थे।
प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बोले सिंधिया पद नहीं जनसेवा के लिए करता हूं काम

आज हालात यह है कि उनके कई विधायक लगातार हमारे संपर्क में हैं। इसके पूर्व बैठक में डॉ. सिंह ने कहा कि 2011-12 में 197 करोड़ रु. की आरएपीडीआरपी योजना में जो ट्रांसफॉर्मर, केबल, बिजली पोल, इंसुलेटर आदि उपकरण भिंड और मुरैना जिले में सप्लाई किए गए, वे सभी घटिया क्वालिटी के थे। इस पर ऊर्जा मंत्री प्रियवृत सिंह ने एमडी विशेष गढ़पाले को जांच कराने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो