scriptदादा दादी पहुंचे स्कूल, दिखाया हुनर | Grandparents reached school, showed talent | Patrika News

दादा दादी पहुंचे स्कूल, दिखाया हुनर

locationग्वालियरPublished: Oct 20, 2019 06:42:17 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

ग्रांड पैरेंट्स ने म्यूजिकल चेयर रेस, वन मिनट गेम आदि में पार्टिसिपेट किया।

दादा दादी पहुंचे स्कूल, दिखाया हुनर

दादा दादी पहुंचे स्कूल, दिखाया हुनर

ग्वालियर. ग्रांड पैरेंट डे पर एक ओर जहां बच्चों ने ग्रांड पैरेंट्स पर कविताएं पढ़ीं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने नृत्य गीत व संगीत से सभी को अपनी ओर खूब आकर्षित भी किया। कार्यक्रम में ग्रांड पैरेंट्स ने म्यूजिकल चेयर रेस, वन मिनट गेम आदि में पार्टिसिपेट किया।
आदित्यपुरम स्थित सेंट्रल अकेडमी में प्री-प्रायमरी से कक्षा 3 तक के छात्र-छात्राओं के लिए ग्रांड पैरेंट्स डे का आयोजन किया गया, जिसमें नर्सरी से कक्षा 3 तक के स्टूडेंट्स के ग्रांड पैरेंट कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के संचालक विनय कुमार झालानी व प्राचार्य अरविन्द सिंह जादौन ने की। कार्यक्रम में
टीचर और मदर से हर बात करें शेयर: देहली पब्लिक वल्र्ड स्कूल में शनिवार को बाल सुरक्षा कार्यशाला का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता डॉ. केके दीक्षित उपस्थित रहे। कार्यक्रम में बच्चों के बाल शोषण होने के कारण और उनको पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत दिए गए अधिकारों की जानकारी दी। उन्होंने बच्चों को बताया कि अपने टीचर्स और मदर को अपना फ्रेंड बनाएं और उनसे हर बात शेयर करें। इस अवसर पर फैमिली प्लानिंग एसोसिएशन के कार्यक्रम अधिकारी अच्छेन्द्र सिंह कुशवाह भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में विद्यालय की संचालिका सोनल सिंह, प्राचार्या अनीता सेठ सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो