scriptग्रीनपिच, शक्ति स्पोर्ट्स ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश | Greenpech, power sports entered semi-finals | Patrika News
ग्वालियर

ग्रीनपिच, शक्ति स्पोर्ट्स ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश

बिरला नगर स्थित मनोरंजनालय में आयोजित की जा रही फुटबॉल प्रतियोगिता के शनिवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। ग्रीनपिच, शक्ति स्पोर्ट्स क्लब ने अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

ग्वालियरJan 20, 2019 / 06:54 pm

Harish kushwah

sports

sports

ग्वालियर. बिरला नगर स्थित मनोरंजनालय में आयोजित की जा रही फुटबॉल प्रतियोगिता के शनिवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। ग्रीनपिच, शक्ति स्पोर्ट्स क्लब ने अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला यादव क्लब बी और मुरैना के बीच खेला गया। जिसमें यादव क्लब ने 2+0 से मैच जीता। यादव क्लब की ओर से प्रिंस शुक्ला ने 22वें और प्रदीप सिंह ने 38वें मिनट में गोल किया। दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच शक्ति स्पोर्ट्स और बिरला नगर के बीच खेला गया। जिसमें शक्ति स्पोर्ट्स ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में 1-0 से जीत दर्ज की। शक्ति स्पोर्ट्स की ओर से विजयी गोल अभिषेक पाण्डेय ने किया। तीसरा मैच ग्रीन पिच और बाज क्लब के बीच खेला गया। जिसमें ग्रीनपिच ने 1-0 से मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। आखिरी क्वार्टर फाइनल मैच यादव क्लब ए और टाइगर के बीच खेला गया। एकतरफा मैच में यादव क्लब ने 4-0 से मैच जीता। जिसमें श्याम यादव, सुरदीप सिं, राहुल यादव और श्यामू ने 1-1 गोल किया। सेमीफाइनल मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल यादव क्लब ए और शक्ति स्पोर्ट्स के बीच खेला जाएगा। जबकि दूसरा सेमीफाइनल यादव क्लब बी और ग्रीनपिच के बीच खेला जाएगा।
गालव ने केसीए को हराया

ग्वालियर. कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम पर जीडीसीए द्वारा आयोजित किए जा रहे इंटर क्लब टी-20 टूर्नामेंट में शनिवार को खेले गए मैच में गालव क्रिकेट क्लब ने 56 रन से केसीए को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।
टॉस जीतकर केसीए ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। गोलव ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के मैच में 6 विकेट पर 120 रन बनाए। जिसमें कौशलेन्द्र भदौरिया ने 32, राहुल सिंह ने 31 और निकुंज ने 21 रन बनाए। केसीए की ओर से महेन्द्र ने 2, भरत ने 2 और प्रसून ने 1 विकेट लिया। जवाब में खेलने उतरी केसीए की पूरी पारी 17.2 ओवर में ही ऑल आउट हो गई। जिसमें प्रशांत बैस ने 19, शुभम ने 10 रन की पारी खेली। गालव की ओर से शिवम यादव ने 3, पिं्रस ने 3 और अर्जुन लोधी ने 2 विकेट लिया। गालव ने यह मैच 56 रन से जीता।
वैष्णवी और सविता को मेडल

ग्वालियर. देवास में आयोजित की गई राज्य स्तरीय कराते प्रतिगोगिता में माउंट लिट्रा जी स्कूल की दो छात्राएं प्रियांशी मेवाफ रोश तथा वैष्णवी और सविता ने अपने-अपने वर्ग की प्रतिद्वंद्वी को परास्त कर गोल्ड मेडल हासिल किया। इस मौके पर विद्यालय के समस्त स्टाफ तथा प्रिंसिपल सुनील भल्ला ने बधाई दी।

Home / Gwalior / ग्रीनपिच, शक्ति स्पोर्ट्स ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो