scriptग्रीन पिच, बिरला नगर, एकादश विजयी | greenpich, birla nagar, ekadash wins | Patrika News

ग्रीन पिच, बिरला नगर, एकादश विजयी

locationग्वालियरPublished: Jan 14, 2019 07:54:10 pm

Submitted by:

Vikash Tripathi

ग्वालियर.बिरला नगर स्थित मनोरंजनालय खेल मैदान पर आयोजित की जा रही फुटबॉल प्रतियोगिता में सोमवार को खेले गए मैच में ग्रीन पिच, बिरला नगर एवं एकादश विजयी रही।

ग्रीन पिच, बिरला नगर, एकादश विजयी

ग्रीन पिच, बिरला नगर, एकादश विजयी

दिन का पहला मैच ग्रीनपिच और फोर्स इलेवन के बीच खेला गया। ग्रीनपिच ने १-० से मैच जीता। जिसमें एकमात्र गोल महेश यादव ने किया। दूसरा मैच बिरला नगर बी एवं मामा इलेवन के बीच खेला गया। यह मैच बहुत ही संघर्षपूर्ण रहा। दोनों ही टीम आखिरी तक गोल नहीं कर सकीं। मैच का निर्णय टाईब्रेकर से हुआ। जिसमें बिरला नगर ने मामा इलेवन को 1-0 से हराया। दिन का तीसरा मैच एकादश और डीआरपी लाइन के बीच खेला गया। जिसमें एकादश के मुकेश ने पहले हाफ के १५वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ में एकादश के विजय ने एक गोल कर टीम की बढ़त 2-0 कर दी जो कि आखिरी तक रही। दिन का आखिरी मैच एसएफ बॉयज और जार्जीयंस के बीच खेला गया। जिसमें जार्जियंस ने एकतरफा मैच में एसएफ बॉयज को ३-० से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।
आज के मैच
मंगलवार को दिन में ४ मैच खेले जाएंगे। पहला मैच ब्लू टाइगर्स और आईटीएम, दूसरा बाज क्लब और डीडी नगर और तीसरा मैच एफसी क्लब और एएनएफसी के बीच खेला जाएगा। दिन का आखिरी मैच बामौर और स्पोर्टिंग क्लब के बीच होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो