scriptइंजीनियरिंग कॉलेज में बदमाशों ने अंधाधुंध की फायरिंग,दो छात्र घायल,मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप | gun firing in engineering college campus two students injured | Patrika News

इंजीनियरिंग कॉलेज में बदमाशों ने अंधाधुंध की फायरिंग,दो छात्र घायल,मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

locationग्वालियरPublished: Aug 29, 2017 09:21:00 pm

Submitted by:

monu sahu

शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज कैंपस में आधा दर्जन बाइकर्स ने मंगलवार फायरिंग कर दी। जिससे गोली एक छात्र के पीठ में और एक छात्र के पेट में लग गई हैं।

police

gun firing in engineering college campus, two students injured

ग्वालियर/मुरैना। शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज कैंपस में आधा दर्जन बाइकर्स ने मंगलवार फायरिंग कर दी। जिससे गोली एक छात्र के पीठ में और एक छात्र के पेट में लग गई हैं। दोनों छात्रों को गंभीर हालत में ग्वालियर में भर्ती कराया गया है। फायरिंग से स्टूडेंट्स के बीच हड़कंप मच गया। पुलिस को आशंका है कि फायरिंग रैगिंग को लेकर को लेकर की गई है। हालांकि हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुरैना के बानमौर में श्रीराम इंजीनियरिंग कॉलेज है। मंगलवार की सुबह कॉलेज में स्टूडेंट्स आ रहे थे। चूकि कॉलेज में ही गणेश प्रतिमा की स्थापना की गई है।
यह खबर भी पढ़ें: 44 साल चली दुश्मनी,कई लोगों ने गवाई जान फिर की दोस्ती,अब बनेगी फिल्म,पढ़ें इनकी कहानी

स्टूडेंट्स के मुताबिक गणेश जी की आरती के बाद कुछ छात्र गेट की ओर जाने लगे।तभी सुबह साढ़े ११ बजे पांच-छह युवक बाइकों पर सवार होकर आए और कॉलेज के गेट के बाहर दो फायर कर दिए। सिक्युरिटी गार्ड की कनपटी पर पिस्टल लगाकर उसे धमकाते हुए वे अंदर कैम्पस में दाखिल हुए और फिर फायर किए।
यह खबर भी पढ़ें: पहली बीबी को छोड़ युवक ने की दूसरी शादी, महिला ने सरेआम पति को चप्पलों से पीटा, वीडियो देखें

फायरिंग से बचने के लिए स्टूडेंट्स इधर-उधर भागने लगे। अंधाधुंध फायरिंग में दो स्टूडेंट्स को गोलियां लग गई। जिसमें छात्र प्रशांत डण्डौतिया निवासी माधौगंज ग्वालियर और विकास सिकरवार निवासी हजीरा ग्वालियर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल प्रशांत बीई फाइनल ईयर और विकास सिकरवार बीफार्मा के द्वितीय वर्ष का छात्र है। गंभीर रूप से घायल दोनों छात्र जयारोग्य अस्पताल ग्वालियर के आईसीयू में भर्ती है। फायरिंग करने वाले कौन थे, इसका खुलासा नहीं हो सका है। फायरिंग करने के बाद बदमाश तुंरत फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने हमलावरों को तलाश में जुटी है।
यह खबर भी पढ़ें: व्यापमं महाघोटाले के व्हिसल ब्लोअर के पिता को अज्ञात कार ने मारी टक्कर, ये हुआ उनका हाल

सोमवार को हुआ था विवाद
घटना के बाद पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि कॉलेज परिसर में सोमवार को झगड़ा हुआ था। हालांकि यह कहना फिलहाल मुश्किल है कि इस घटना का फायरिंग से कोई कनेक्शन है या नहीं। पुलिस अभी इस मामले में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है, इसलिए फायरिंग की घटना को लेकर अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
बदमाशों की तलाश जारी
कॉलेज सचिव हरेन्द्र शर्मा ने बताया कि यह कैंपस में पहली घटना है, जिसमें कॉलेज कैंपस में फायरिंग हुई है। गोलियां चलाने वाले कौन थे और कैंपस के भीतर कैसे आ गए। इसकी जांच की जा रही है।
यह खबर भी पढ़ें: अस्पताल प्रबंधन की यह करतूत सून दंग रह जाएंगे आप,महिला ने किए ये चौकाने वाले खुलासे

“फायरिंग करने वालों की पहचान नहीं हो सकी है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कॉलेज में सोमवार को भी झगड़ा हुआ था। मामला रैगिंग से जुड़ा हो सकता है। जांच की जा रही है।”
आत्माराम शर्मा, एसडीओपी, बानमोर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो