script

शादी में युवक को बंदूक लहराना पड़ा महंगा, फिर छूटा पसीना

locationग्वालियरPublished: Nov 24, 2019 12:51:38 am

.मैरिज गार्डनों में हथियार लेकर जाना पूर्णत: प्रतिबंधित है। इसके बाद भी कोटेश्वर तिराहा पर बने एक मैरिज गार्डन में शादी में शरीक होने आया युवक पिस्टल लेकर पहुंच गया।

gun

शादी में युवक को बंदूक लहराना पड़ा महंगा, फिर छूटा पसीना

ग्वालियर. मैरिज गार्डनों में हथियार लेकर जाना पूर्णत: प्रतिबंधित है। इसके बाद भी कोटेश्वर तिराहा पर बने एक मैरिज गार्डन में शादी में शरीक होने आया युवक पिस्टल लेकर पहुंच गया। यही नहीं कमर में लगी पिस्टल निकालकर शेखी दिखा रहा था। खबर पुलिस तक पहुंच गई। कुछ देर बाद पुलिस उस शादी में पहुंच गई। उस युवक को पकड़ा तो हंगामा मच गया लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ा नहीं और थाने ले गई। तलाशी में उसके पास से अवैध पिस्टल मिली। पुलिस ने पिस्टल को जब्त कर युवक के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक फोर्ट व्यू कॉलोनी निवासी शिवम् उर्फ शिवराम रावत पुत्र राजेश को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। कोटेश्वर तिराहा पर स्थित निर्मल वाटिका में शादी का आयोजन था। जिसमें शिवम् भी आया था। कुछ देर घूमने के बाद उसने कमर में लगी पिस्टल निकाली और लहराने लगा। कुछ लोगों ने उसे रोका भी लेकिन वह नहीं माना तभी किसी ने पुलिस को खबर कर दी।
गांव से खरीदी ऑटोमैटिक पिस्टल
शिवम से जो पिस्टल बरामद हुई है, वह ऑटोमैटिक है। काफी कीमती भी बताई जाती है। बहुत ही कम एेसी पिस्टल देखने को मिलती हैं। पूछताछ करने पर उसने बताया कि गोहद क्षेत्र के एक गांव से उसने यह पिस्टल खरीदी थी। जब उसे बचेने वाले का नाम पूछा तो बोला वह अब जिंदा नहीं है लेकिन पुलिस को उसकी बात पर भरोसा नहीं है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो