scriptयादव क्लब ने आर्यभट्ट को 5-0 गोल से हराया | Gurunanak Dev Provincial Olympic Games Competition | Patrika News

यादव क्लब ने आर्यभट्ट को 5-0 गोल से हराया

locationग्वालियरPublished: Nov 22, 2019 01:03:16 pm

कबड्डी के पुरुष वर्ग में बिजौली ने सुनारपुरा को कड़े मुकाबले में 4 अंक से पराजित कर दिया

गुरुनानक देव प्रांतीय ओलंपिक खेल प्रतियोगिता

Gurunanak Dev Provincial Olympic Games Competition

ग्वालियर. विश्वविद्यालय मैदान पर खेली गई फुटबॉल प्रतियोगिता में यादव क्लब ने एकतरफा मुकाबले में आर्यभट्ट क्लब को 5-0 गोल से हराकर दिया। मप्र शासन संचालनालय खेल एवं युवा कल्याण विभाग भोपाल की मेजबानी में गुरुनानक देव प्रांतीय ओलंपिक खेल विकासखंड स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन शहर के विभिन्न खेल मैदान पर किया गया।

पुरुष वर्ग में यादव क्लब के खिलाडिय़ों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। यादव क्लब के खिलाड़ी मैच के प्रारंभ से ही विरोधी टीम पर हावी हो गए थे। एक के बाद एक लगातार पांच गोल ठोककर यादव क्लब ने आर्यभट्ट क्लब पर 5-0 गोल से शानदार जीत हासिल की। यादव क्लब की ओर से राहुल यादव व सौरभ कुशवाह ने 2-2, श्याम यादव ने 1 गोल किया। महिला वर्ग का मुकाबला भी एकतरफा रहा। एमएलबी एक टीम ने आसानी से बी टीम को 5-0 गोल से हरा दिया। ए टीम ने पहले ही मिनट से बी टीम पर दबाब बना लिया था। ए टीम की स्टार खिलाड़ी रोशनी पाल ने चार गोल कर टीम को शानदार जीत हासिल कराई।
वालीबॉल ने ग्वालियर ने शयावरी क्लब को कड़े मुकाबले में 25-18, 25-16 दो गेम में हरा दिया। ग्वालियर को जीत के लिए विरोधी टीम से कड़ा संघर्ष करना पड़ा। कबड्डी के पुरुष वर्ग में बिजौली ने सुनारपुरा को कड़े मुकाबले में 4 अंक से पराजित कर दिया। एथलेटिक्स की प्रतियोगिता एसएएफ मैदान पर और टेबल टेनिस की प्रतियोगिताा करौली माता मंदिर महलगांव में आयोजित की गई।

विकासखंड स्तर पर विभिन्न खेलों की टीम को चयन किया गया। चयनित टीम जिला स्तर पर 22 नवंबर को विकासखंड मुरार में खेली जाने वाली प्रतियोगिता में भाग लेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो