scriptGwalior- Barauni mail will remain canceled for nine days | ग्वालियर- बरौनी मेल नौ दिनों तक रहेगी रद्द | Patrika News

ग्वालियर- बरौनी मेल नौ दिनों तक रहेगी रद्द

locationग्वालियरPublished: Oct 08, 2023 06:42:58 pm

Submitted by:

Neeraj Chaturvedi

सुशासन एक्सप्रेस भी 11 अक्टूबर को नहीं जाएगी

ग्वालियर- बरौनी मेल नौ दिनों तक रहेगी रद्द
ग्वालियर- बरौनी मेल नौ दिनों तक रहेगी रद्द
ग्वालियर. अगर आप बिहार जाने का प्रोग्रामा बना रहे है तो नौ दिनों तक बिहार की तरफ जाने में काफी परेशानी आने वाली है। ग्वालियर से बरौनी जाने वाली बरौनी मेल को 11 से 19 अक्टूबर के लिए रद्द कर दिया है। पूर्वोत्तर रेलवे के बुढवल- सुढिया मऊ स्टेशन के बीच रेल लाइन के दोहरीकरण के कार्य के चलते और नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य किया जाना है। इसलिए कई ट्रेनों को यहां से रद्द किया गया है। लेकिन ग्वालियर से इस मार्ग पर एक मार्ग ट्रेन चलने से यात्रियों को काफी दिक्कतें आएगी। ग्वालियर से बरौनी के लिए 11 से 19 अक्टूबर और बरौनी से 12 से 20 अक्टूबर के लिए ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। इस ट्रेन में यात्रियों की सबसे ज्यादा भीड़ कानपुर, लखनऊ और बिहार की होती है। इसके साथ ही ग्वालियर से चलने वाली सुशासन एक्सप्रेस को भी 11 अक्टूबर को रद्द कर दिया गया है।
सितंबर में इटावा होकर निकली थी ट्रेन
झांसी में प्लेटफॉर्म चार पर वॉशेबल एप्रोन बनाने को लेकर झांसी मंडल ने सितंबर महीने में बरौनी को सहित कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तन किया था। उसी में बरौनी को झांसी की इटावा होते हुए निकाला गया थ। इसके चलते ग्वालियर से झांसी जाने वाने यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ा था।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.