scriptमध्यप्रदेश / नेपाल जा रही वैन दुर्घटनाग्रस्त, 4 लोगों की मौत, वैन में सवार थे 11 लोग | gwalior bhind road accident 4 died and 7 injured in omini accident | Patrika News

मध्यप्रदेश / नेपाल जा रही वैन दुर्घटनाग्रस्त, 4 लोगों की मौत, वैन में सवार थे 11 लोग

locationग्वालियरPublished: Mar 05, 2021 11:31:14 am

Submitted by:

Manish Gite

शुक्रवार सुबह ग्वालियर-भिंड हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाले गए शव…।

bhind1.png

,,

 

ग्वालियर/भिंड। महाराष्ट्र से नेपाल जा रही एक वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस वैन में 11 लोग सवार थे। इस घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ओमनी वैन हादसे के बाद चकनाचूर हो गई, जिसमें से काटकर मृतकों के शव और घायलों को निकाला गया। सभी घायलों को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा ग्वालियर-भिंड हाईवे पर मेहगांव थाना क्षेत्र में हुआ।

bhind.jpg

 

महाराष्ट्र के उल्लास नगर में वाचमैन का काम करने वाले नेपाल के 11 लोग वतन लौट रहे थे। सभी ओमनी वैन एमएच 02 बीटी 8385 से जा रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर में यह हादसा हो गया। घटना भिंड-ग्वालियर हाईवे पर मेहगांव थाना क्षेत्र में ज्ञानेंद्रपुरा आसमानी मंदिर के पास हुई।

 

शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों की मदद से वैन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वैन के भीतर 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 7 घायलों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी नेपाल के सतुरी के रहने वाले हैं। पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

 

वैन में सवार 11 लोगों में से तीन पुरूष और एक महिला की हादसे में मौत हो गई। जबकि उदय (31), कृष्णा (28), सीता (22), विनोद (30), शेर बहादपुर (42), प्रकाश (21), किशन (28) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z9rev

ट्रेंडिंग वीडियो