script

घायल बहन को गोद में लिए दौड़ते हुए अस्पतालोें के चक्कर लगाता रहा दस साल का देवा

locationग्वालियरPublished: Jul 11, 2021 09:38:52 am

Submitted by:

deepak deewan

तीन साल की मासूम बहन काजल को कार ने रौंद डाला, बहन की जान बचाने के लिए भाई अस्पताल लेकर भागा

Gwalior Brother Sister Love Story Gwalior Accident Case

Gwalior Brother Sister Love Story Gwalior Accident Case

ग्वालियर. 3 साल की मासूम बहन खून से लथपथ थी; भाई के पैरों में चप्पल तक नहीं थी लेकिन वह बहन को गोद में लेकर इलाज के लिए एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल की ओर भागता रहा। अस्पताल में डाक्टर्स उससे सॉरी कहते रहे लेकिन भाई देवा का दिल भला कैसे मान लेता कि उसकी प्यारी काजल अब उससे हमेशा के लिए दूर जा चुकी है। बहन के जीवित रहने की आस लिए वह एक डाक्टर से दूसरे डाक्टर के पास जाता रहा। यह दर्दनाक घटना ग्वालियर में घटी।
Jyotiraditya Scindia Love Story प्रियदर्शिनी को देखते ही हो गए फ़िदा पर मां पहले ही ले चुकीं थीं ये फैसला

भाई—बहन के पवित्र रिश्ते के अनेक किस्से सामने आते रहे हैं। बहन और भाई एक—दूसरे के लिए वाकई जान तक न्यौछावर करते रहे हैं। बहन के लिए कुछ भी कर गुजरने का एक ऐसा ही मामला शनिवार रात को उस समय सामने आया जब महज 10 साल का भाई अपनी घायल बहन की जान बचाने के लिए उसे गोद में लेकर पैदल ही अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा। निर्धन नगर में रहनेवाली काजल को एक कार ने रौंद डाला था और भाई देवा उसे बचाने के लिए हर जतन कर रहा था।
ज्योतिरादित्य सिंधिया को हरानेवाले गुना सांसद बोले, जल्द कराएंगे एफआईआर

हादसे के बाद वह बहन को गोद में लेकर इलाज के लिए सबसे पहले एक निजी अस्पताल पहुंचा, लेकिन वहां डॉक्टर ने जवाब दे दिया। उसके बाद देवा तुरंत ही जया आरोग्य अस्पताल पहुंच गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि निर्धन नगर निवासी गिरराज बाल्मीकि की बेटी काजल शनिवार रात घर के बाहर बैठी थी तभी एक तेज रफ्तार कार MP07CG-9594 ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद चालक कार छोडकर भाग गया। मासूम काजल की इस दर्दनाक मौत से परिजनों का रोरोकर बुरा हाल हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो