सराफा में सडक़ घेरे खड़े दुकानदारों को हटाना होंगे अपने वाहन, माइक पर दी कार्रवाई की चेतावनी

सराफा में दुकानदारों के सडक़ घेरे हुए वाहन अब हटाए जाएंगे। इसको लेकर मंगलवार को पुलिस ने एनाउंस कर वाहन हटाने के लिए कहा। अगर वाहन नहीं हटाए गए तो बुधवार शाम से चालानी कार्रवाई की जाएगी। विधायक प्रवीण पाठक सुबह सराफा बाजार पहुंचे थे। तब यह बात सामने आई। इसके बाद शाम को एनाउंस कराया गया।

ग्वालियर. सराफा में दुकानदारों के सडक़ घेरे हुए वाहन अब हटाए जाएंगे। इसको लेकर मंगलवार को पुलिस ने एनाउंस कर वाहन हटाने के लिए कहा। अगर वाहन नहीं हटाए गए तो बुधवार शाम से चालानी कार्रवाई की जाएगी। विधायक प्रवीण पाठक सुबह सराफा बाजार पहुंचे थे। तब यह बात सामने आई। इसके बाद शाम को एनाउंस कराया गया।
सराफा बाजार में कई वर्षों से सडक़ का एक हिस्सा यहां रहने वाले लोगों व दुकानदारों ने घेर रखा है। इस कारण यातायात व्यवस्था बिगड़ती है। त्योहार पर तो स्थिति और ज्यादा बिगड़ जाती है। दुकानदारों के वाहन खड़े होने से ग्राहकों को अपने वाहन खड़े करने की जगह नहीं मिलती। कुछ व्यापारियों के दो से तीन वाहन हैं। सभी वाहन वहीं खड़े होते है। हालांकि पहले भी कई बार वाहन हटाने की प्रक्रिया की गई, लेकिन फेल हो गई। इस बार फिर वाहन हटवाने की कार्रवाई शुरू हुई है। मंगलवार सुबह विधायक सराफा पहुंचे तो उन्हें भी अपना वाहन खड़ा करने की जगह नहीं मिली। क्योंकि दुकानदारों के वाहन इतनी ज्यादा संख्या में थे कि पार्किंग की जगह ही नहीं थी। उस दौरान ट्रैफिक डीएसपी नरेश अन्नोटिया भी पहुंचे। विधायक ने यहां खड़े वाहनों को हटवाने के लिए कहा गया। शाम को ट्रैफिक डीएसपी टीम के साथ सराफा पहुंचे और वाहनों को हटवाने के लिए एनाउंस किया। उनका कहना है कि वाहन नहीं हटाए गए तो बुधवार से चालानी कार्रवाई की जाएगी।

रिज़वान खान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned